For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शादी हो या किटी पार्टी, पहने ऐसी बैंगल्स कि हर कोई पूछे, 'कहां से ली हैं ये शानदार चूड़ियां': Bangles Designs

10:30 AM Apr 12, 2024 IST | Ankita Sharma
शादी हो या किटी पार्टी  पहने ऐसी बैंगल्स कि हर कोई पूछे   कहां से ली हैं ये शानदार चूड़ियां   bangles designs
Bangles Designs
Advertisement

Bangles Designs: चैत्र नवरात्र के साथ ही शुरू हो चुका है त्योहारों और शादियों का सीजन। हर महिला और युवती की यही इच्छा होती है कि जब भी वो किसी फंक्शन में जाए तो सबसे अलग और स्टाइलिश दिखे। वहीं अगर आपकी शादी कुछ ही समय पहले हुई है तो नई दुल्हन के सामने सबसे गॉर्जियस दिखना एक बड़ी चुनौती बन जाता है। अगर आप भी किसी फंक्शन में जाने के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट चुन रही हैं तो बाकी एक्सेसरीज के साथ ही आप बैंगल्स पर भी खास ध्यान दें। आपको बैंगल्स भले ही बहुत ही नॉर्मल लगे, लेकिन इनसे आपके ओवरऑल लुक पर काफी असर पड़ता है। इन दिनों बैंगल्स की एक से बढ़कर एक डिजाइन आपको मिल जाएंगी। आप भी इन्हें ट्राई करके अपने लुक को और बढ़ा सकती हैं।

अगर आप किसी भी शादी या फंक्शन में हैवी लुक चाहती हैं तो ट्रेडिशनल जड़ाउ कड़े चुन सकती हैं। ये कड़े आजकल काफी ट्रेंड में हैं। खास बात ये है कि इसके साथ आपको दूसरी कोई चूड़ी वियर करने की जरूरत ही नहीं है। ये कई कलर्स में आपको मिल जाएंगी। हालांकि इनका बेस पिंक एंड ग्रीन ही रहता है।

Advertisement

टेंपल ज्वैलरी इन दिनों काफी चलन में हैं। ये हैवी लुक देती हैं और स्टाइलिश भी लगती हैं। इन टेंपल बैंगल्स के साथ आप अपने आउटफिट से मैच करते हुए बैंगल्स पेयर करें। ये आपको बहुत ही शानदार लुक देंगी। अगर आप सिंपल साड़ी के साथ इन्हें वियर करेंगी तो भी ये सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेंगी।

रॉयल लुक चाहती हैं तो आप रजवाड़ी बैंगल सेट चुन सकती हैं। प्लेन चूड़ियों के साथ पर्ल और जड़ाउ कुंदन के कड़े इस सेट को रिच बनाते हैं। इसमें आपको कई कलर्स और पैटर्न मिल जाएंगे। खास बात ये है कि रजवाड़ी बैंगल्स राजपूती पोशाकों के साथ ही लहंगों और साड़ियों के साथ भी बहुत अच्छे लगते हैं।

Advertisement

इस तरह का स्टाइलिश चूड़ा सेट हर महिला के बैंगल कलेक्शन में होना चाहिए। अगर आपको अपने आउटफिट से मैच करते हुए बैंगल्स नहीं मिल रहे हैं तो आप आराम से ये चूड़ा सेट वियर करें। ये हमेशा हर ड्रेस के साथ अच्छे ही लगते हैं। लाल-मैरून चूड़ियों के साथ कुंदन, पर्ल, पोलकी बैंगल्स को जोड़कर आप कमाल दिख सकती हैं।

शादी फंक्शन में आप अगर सबसे हटके और रॉयल दिखना चाहती हैं तो इस तरह का कुंदन कड़ा पचेली कॉम्बो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस कुंदन कड़ा पचेली बैंगल्स को वियर करके आप सभी की तारीफ पा सकती हैं। ये ऐसा पैटर्न है जो कभी भी फैशन से आउट नहीं होगा।

Advertisement

केंपू बैंगल्स वैसे तो ट्रेडिशनल स्टाइल बैंगल्स हैं, लेकिन इन दिनों इसमें कई शानदार डिजाइन और पैटर्न आने लगे हैं। ये बैंगल्स काफी रिच और रॉयल लुक देते हैं। ये ज्यादातर रेड, डार्क रानी, ग्रीन के कॉम्बिनेशन में आती हैं। हालांकि अपनी डिजाइन्स के कारण ये सभी का दिल जीत लेती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement