For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'प्रतिशोध का निवेदन' करने आ रहे हैं भैया जी,टीज़र हुआ रिलीज़: Bhaiyya Ji Teaser

12:46 PM May 07, 2024 IST | Srishti Mishra
 प्रतिशोध का निवेदन  करने आ रहे हैं भैया जी टीज़र हुआ रिलीज़  bhaiyya ji teaser
Bhaiyya ji Teaser Release
Advertisement

Bhaiyya ji Teaser: मनोज बाजपाई अपने फैंस के लिए कुछ नया ला रहे हैं। फिल्म 'भैया जी' का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। उनकी फिल्म 'भैया जी' का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म 'भैया जी' का टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। मनोज बाजपेयी अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं तो चलिए जानते हैं कि आख़िर फिल्म भैया जी का टीज़र कैसा है और क्या अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएंगे मनोज।

Also read: प्रकाश झा की ये 5 फिल्में नहीं देखीं तो देख डालिए: Birthday Special

फिल्म भैया जी का टीज़र बहुत पसंद किया जा रहा है। टीज़र में मनोज बाजपेयी अपने बेटे के लिए संघर्ष करते नज़र आ रहे हैं। टीज़र शुरू होता है लाश की चर्चा पर जहाँ ये बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट हो चुका है और बॉडी मुर्दाघर में है। मनोज मुर्दाघर की तरफ भागते नज़र आ रहे हैं और जलती लाश को देखकर बेबस खड़े हो जाते हैं। फिर संवाद शुरू होता है मनोज यानी राम चरण और एक दूसरे आदमी के बीच। यहां वो व्यक्ति मनोज बाजपेयी कहता नज़र आ रहा की रामचरण सारे क्षेत्र को पता है कि हम कौन हैं और हम क्या कर सकते हैं, अहंकारी भी बहुत हैं हम तुम्हारी इज्ज़त के खातिर विनती कर रहे हैं बस…. फिर रामचरण कहते नज़र आ रहे हैं कि हम भी आपसे विनती कर रहे हैं कि आप हमें अपना बेटा दे दीजिये हम उसे मृत्यु लोक पहुंचाकर उसके पार्थिव शरीर को बिना किसी खरोंच के आपको सौंप देंगे और आपके चरणों में साष्टांग दंडवत प्रणाम करके क्षमा याचना करके चले जाएंगे। इस अंदाज़ में मनोज विनम्रता से अपने प्रतिशोध की भावना को बता रहे हैं। इसके बाद टीज़र में ज़बरदस्त एक्शन दिखायी दे रहा है फिर स्क्रीन पर एक बार फिर अपने दमदार डायलॉग के साथ नज़र आते हैं मनोज बाजपेयी। फ़ोन पर बात करते हुए मनोज कहते हैं कि भैया जी बोल रहे हैं हम, आ रहे हैं…. और यहीं से फिल्म अपने दर्शकों के दिल में एक चिंगारी लगा देती है जिसकी वजह से फिल्म देखने पर मजबूर हो जाते हैं।

Advertisement

फिल्म 'भैया जी' का पहला गाना बाघ का करेजा बेहद पसंद किया जा रहा है। मनोज तिवारी की आवाज़ में 'जेका बाघ का करेजा देके ऊपर वाला भेजा,ओका काई डेरवाई गुनहगार नगरी…..' ज़बरदस्त गाना है। ये गीत मनोज तिवारी के इस लुक पर एकदम ठीक बैठ रहा है। इस गीत के हिम्मती बोल लिखे हैं डॉ.सागर ने। गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। 24 मई को फिल्म 'भैया जी' सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन किया है अपूर्व सिंह कार्की ने , फिल्म भैया जी मनोज बाजपेयी की 100 वीं फिल्म है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement