For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

हर्ष लिंबाचिया के साथ आलीशान घर में रहती हैं भारती, ऐसा है अपार्टमेंट: Bharti and Harsh's Home

04:28 PM May 21, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
हर्ष लिंबाचिया के साथ आलीशान घर में रहती हैं भारती  ऐसा है अपार्टमेंट  bharti and harsh s home
Bharti and Harsh's Home
Advertisement

Bharti and Harsh's Home: कॉमेडियन भारती सिंह इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी बेहतरीन कॉमेडी के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में एक शानदार मुकाम हासिल किया है और बड़े-बड़े सितारे उनकी कॉमेडी की दाद देते दिखाई देते हैं। कॉमेडी करने के साथ-साथ भारती सिंह को कई शो होस्ट करते हुए भी देखा जाता है।

भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी की है जो खुद भी एक लेखक और होस्ट हैं। दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिसका नाम लक्ष्य है और वह उसे प्यार से गोला बुलाते हैं। भारती सिंह हमेशा अपनी हाजिर जवाबी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस के बीच हमेशा उत्सुकता देखने को मिलती है। अपने पति हर्ष के साथ भारती एक आलीशान घर में रहती हैं चलिए आज हम आपको उनके घर के बारे में बताते हैं।

Also read: भारती सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, कॉमेडियन ने किया स्वागत: Bharti New Puppy

Advertisement

भारती और हर्ष ने अपने घर को काफी खूबसूरती से सजाया हुआ है। लिविंग रूम से लेकर किचेन तक में बेहद यूनिक आइटम रखे हुए हैं। भारती ने घर पर एक छोटा और प्यारा सा मंदिर भी बनाया हुआ है। घर की बालकनी इतनी बेहतरीन है कि वहां बैठकर चाय की चुस्कियां लेने का अपना ही मजा है। वीडियो में भारती ने जिस तरह फैंस को अपने घर के कोना- कोना दिखाया। वो सच में दिल खुश कर देने वाला है।

Bharti and Harsh's Home
Living Room

भारती सिंह के घर का एंट्रेंस काफी शानदार है जहां पर मोटिवेशनल कोट लगे हुए हैं। इसके बाद उनके लिविंग रूम में दो बड़े-बड़े काउच लगे हुए हैं। यहां पर एक अलमारी भी बनी हुई है जिसमें भारतीय और उनके दोस्तों की तस्वीर लगी हुई है।

Advertisement

balcony
balcony

भारती सिंह के घर की बालकनी भी बहुत खूबसूरत है जहां पर दो कुर्सियां लगी हुई दिखाई देती है। यहां पर एक राउंड टेबल भी लगी हुई है जिस पर बैठकर मुंबई के नजारों का आनंद लिया जा सकता है।

bedroom
bedroom

भारती सिंह के घर का बेडरूम भी काफी शानदार है। यहां पर दो बड़े कोच रखे हुए हैं और भारती और हर्ष अपना काम खत्म करने के बाद यही बैठकर टीवी देखते हैं।

Advertisement

भारती के घर में एक जगह ऐसी भी है जहां पर हर्ष बैठकर अपना काम करते हैं। यहां पर उनके काम करने के सारे सामान रखे हुए हैं और यह बहुत ही शांति भरी जगह है।

Advertisement
Tags :
Advertisement