For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबर पर आई बड़ी अपडेट: Shivangi and Kushal Dating News

04:41 PM May 04, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबर पर आई बड़ी अपडेट  shivangi and kushal dating news
Shivangi and Kushal Dating News
Advertisement

Shivangi and Kushal Dating News: फ़िल्मी दुनिया में अक्सर कई बार स्टार्स के बीच डेटिंग की सच्ची और झूठी खबरें आती रहती हैं। लेकिन फैंस सभी खबरों को सच मान लेते हैं। हाल ही में मीडिया में एक खबर आई थी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और टीवी एक्टर कुशाल टंडन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस खबर के साथ यह भी दावा किया गया था कि टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और छोटे पर्दे के अभिनेता कुशाल टंडन जल्द ही एक दूसरे से सगाई भी करने वाले हैं। जब मीडिया ने ये बात टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी से पूछा तो उन्होंने इसे अफ़वाह करार दिया था। वहीं टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस रिलेशनशिप को लेकर अपनी सफाई पेश की है।

Also read : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी का संस्कारी अवतार कर देगा घायल, देखें एक्ट्रेस का साड़ी लुक: Shivangi Saree Look

जानें क्या है सच

टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि 'भाई, मीडिया के दोस्तों एक बात बताओ मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता है। मैं फ़िलहाल थाईलैंड में हूँ और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहा हूँ। ऐसी खबरों को कहाँ से लाते हो आप लोग। यार भाई खबर लिखते वक़्त थोड़ी बहुत सच्चाई तो लिख लिया करो, ये आपको ऐसी न्यूज देने वाले लोग कौन है।साथ ही एक्टर ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर वो पंच करते हुए दिख रहे हैं।

Advertisement

शिवांगी ने इंस्टा पर की स्टोरी शेयर

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने कुशाल टंडन के साथ डेटिंग की अफवाह पर चुटकियाँ लेते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर किया और लिखा कि 'मुझे रूमर्स से बहुत प्यार है, मुझे अपने बारे में ऐसी चीजें पता चलती हैं जो मुझे ही नहीं पता होती हैं।

दोनों है अच्छे दोस्त

आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी और टीवी अभिनेता कुशाल टंडन दोनों ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने बतौर मुख्य किरदार टीवी शो 'बरसातें मौसम प्यार का' में एक साथ काम किया था। और इसी शो से इनकी दोस्ती शुरू हुई थी, जो अभी तक कायम है। टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी और टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने एक दूसरे के साथ कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो इनकी दोस्ती कितनी ज्यादा मजबूत है इसको बताता है। इन दोनों की डेटिंग की खबरें कई बार सोशल मीडिया के जरिये आई हैं और हर बार दोनों ने ही इसे अफवाह करार दिया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement