For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बिग बॉस के घर से बेघर हुईं पायल मलिक,अरमान और कृतिका को दिया ये मैसेज: Bigg Boss OTT 3

05:52 PM Jul 01, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
बिग बॉस के घर से बेघर हुईं पायल मलिक अरमान और कृतिका को दिया ये मैसेज  bigg boss ott 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ दिखाई दे रहा है। शो में लगातार ट्वीट आते हुए दिखाई दे रहे हैं और अब सभी कंटेस्टेंट अपना अपना गेम दिखाने लगे हैं। हाल ही में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक घर से बेघर हो गई हैं। बता दें कि अरमान मलिक के शो में अपनी दोनों पत्नियों अरमान मलिक और कृतिका के साथ पहुंचे थे। लेकिन नॉमिनेशन में नाम आने के बाद पायल घर से बाहर हो गई हैं। पायल के घर से बेघर होने की उम्मीद किसी को नहीं थी लेकिन घर वालों की वोटिंग की वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ा।

READ ALSO: भाईजान के घर हुई फायरिंग,सोशल मीडिया पर सलमान खान कर रहे ट्रेंड: Salman Khan House Firing

पायल के जाने की उम्मीद किसी को नहीं थी लेकिन जब वह घर से बेघर हुई तो कृतिका और अरमान को काफी उदास देखा गया था। हालांकि बाद में अरमान काफी खुश दिखाई दिए क्योंकि उन्हें इस बात की खुशी थी कि अब पायल बाहर जाकर उनके चार बच्चों का ध्यान रख सकेंगी। बता दें कि अरमान मलिक के चार बच्चे हैं जिनमें से तीन पायल के हैं और एक कृतिका का है।

Advertisement

पायल घर से बाहर आ चुकी है और बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्हें जमकर रोते हुए देखा जा सकता है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अरमान और कृतिका के लिए स्पेशल मैसेज भी भिजवाया है।

गिले शिकवे तो मुझे नैजी भाई से हैं। क्योंकि मैंने उनके लिए बहुत किया, लेकिन उन्होंने मुझे नॉमिनेट किया। ऐसा होने का मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था। नैजी भाई को भूख बहुत लगती है तो मैं अपना भी खाना उन्हें दे देती थी, लेकिन उन्होंने मुझे ही नॉमिनेट कर दिया। मुझे बहुत दुख हुआ। दीपक जी का तो मुझे बुरा नहीं लगा क्योंकि वह चाहते ही थे कि हम तीनों में से एक बाहर चला जाए, लेकिन नैजी का मुझे हैरान कर देने वाला था। अगर वो मुझे नॉमिनेट नहीं करते तो शायद मैं बाहर नहीं होती।

Advertisement

इस दौरान पायल ने अरमान और कृतिका को एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने कहा कि अरमान जी में जाते-जाते भी यही बोलकर आई थी और वापस से वही बोलूंगी लोगों के बीच में मत घुसो जिसे लड़ना है लड़ने दो। लोगों को लगता है कि आप उनके बीच सरपंच बन रहे हो। पायल ने कृतिका के लिए कहा कि मैं यही कहूंगी कि तुम क्या जैसे खेल रही हो वैसे खेलती रहो।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement