For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अथिया शेट्टी से पहले इन एक्ट्रेस की बन चुकी है क्रिकेटर्स के साथ जोड़ी, देखें लिस्ट: Bollywood and Cricket

02:00 PM Mar 17, 2023 IST | Shikha Trivedi
अथिया शेट्टी से पहले इन एक्ट्रेस की बन चुकी है क्रिकेटर्स के साथ जोड़ी  देखें लिस्ट  bollywood and cricket
Advertisement

Bollywood and Cricket: बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल से बड़ी धूमधाम से शादी की है। एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और खिलाड़ी केएल राहुल ने 23 जनवरी को एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों अपनी शादी में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे थे। अथिया शेट्टी से पहले कई एक्ट्रेसेस ने एक क्रिकेटर को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर चुना हैं। शर्मिला टैगोर, अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस ने क्रिकेटरों के साथ धूमधाम से शादी रचा चुकी है। आज हम आपसे उन्हीं जोड़ी के बारे में चर्चा करेंगे।

यह भी देखे-दीपिका कक्कड़ ने खोली पति शोएब की पोल, मुंह छुपाते नजर आए एक्टर: Dipika and Shoaib

Bollywood and Cricket: आथिया शेट्टी और केएल राहुल

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बंध चुकें हैं। 23 जनवरी को आथिया और केएल जीवन भर के लिए एक दूसरे के साथ बंधन में बंधे। अथिया शेट्टी फिल्म ‘मोतीचूर-चकनाचूर’, ‘हीरो’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रह चुके हैं।

Advertisement

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और पूर्व कप्तान और क्रिकेटर विराट कोहली ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में इटली में धूमधाम से शादी की थी। इस कपल ने इटली में प्राइवेट वेडिंग की थी। चुनिंदा लोगों के बीच हुई दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। फिलहाल इस खूबसूरत कपल की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है।

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल

कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा और भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने साल 2020 में एक दूसरे के हाथ धामा। धनश्री कई यूट्यूब म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। वहीं, शादी के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में ये कपल साथ में डांस करते भी नजर आते रहते हैं।

Advertisement

नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अचानक अपनी शादी की खबर से सभी फैंस को चौंका दिया था। हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर अपनी पत्नी नताशा स्तांकोविक को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं थीं। इस कपल ने साल 2020 में बड़ी धूमधाम से अपनी शादी रचाई। फिलहाल नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्या है।

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का दिल क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी पर आया। दोनों ने साल 1969 में एक दूसरे का हाथ धामा था। मंसूर अली खान पटौदी भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी थे। शर्मीला टैगोर अपने समय की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं।

Advertisement

हेजल कीच और युवराज सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच और शानदार क्रिकेटर युवराज सिंह ने साल 2016 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई। हेजल की गिनती बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में होती थी। हेजल को सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म ‘बॉडीगॉर्ड’ में देखा गया था। युवराज सिंह की बात करें तो उनकी गिनती भारत के टॉप क्रिकेटर्स की लिस्ट में होती थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement