For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के बीच है कैट फाइट, एक दूसरे को नहीं करती हैं पसंद: Bollywood Catfight

04:18 PM Mar 22, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के बीच है कैट फाइट  एक दूसरे को नहीं करती हैं पसंद  bollywood catfight
Advertisement

Bollywood Catfight: हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज से दर्शकों के बीच सुर्खियों में बनी पर रहने वाली बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। इनका रिलेशनशिप स्टेटस हो या फिर फिल्मों की वजह से हुई कंट्रोवर्सी सभी ने बहुत सुर्खियां बटोरी है। अलावा कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जो इंडस्ट्री की किसी दूसरी अदाकारा के साथ अपनी कैट फाइट को लेकर बहुत सुर्खियों में रही हैं।

इनके बीच लड़ाई झगड़ा कुछ इस कदर तक बढ़ा कि वह आज भी जारी है और यह एक दूसरे को फूटी आंख देखना भी पसंद नहीं करते हैं। किसी की लड़ाई बॉयफ्रेंड की वजह से हुई तो किसी ने गुस्से में दूसरे को थप्पड़ भी जड़ दिया। आज हम आपको इसी के बारे में बताते हैं।

Bollywood Catfight: करिश्मा और रवीना

Bollywood Catfight
Bollywood Catfight-Karishma and Raveena

90 के दशक में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा मचा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों एक्ट्रेस अजय देवगन को बहुत पसंद करती थी और इसी की वजह से इनके बीच लड़ाई झगड़ा शुरू हुआ था। जानकारी के मुताबिक अजय, रवीना को डेट कर रहे थे लेकिन करिश्मा की खूबसूरती उन्हें आकर्षित करने लगी थी और यही वजह थी कि इन दोनों के बीच मनमुटाव आ गया था।

Advertisement

अमृता और ईशा

Bollywood Catfights
Bollywood Catfight-Amrita and Esha

अमृता राव और ईशा देओल के बीच हुई लड़ाई काफी पुरानी है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों ने एक फिल्म में साथ काम किया था। जहां इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह इतना ज्यादा बढ़ गया कि ईशा ने अमृता को थप्पड़ जड़ दिया। बताया जाता है कि अमृता ने कुछ ऐसी बात बोल दी थी जो ईशा को बिल्कुल पसंद नहीं आई जिसके बाद यह सब हुआ।

बिपाशा और करीना

Bollywood Fights
Bipasha and Kareena

इन दोनों ही एक्ट्रेस की गिनती बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन में होती है। तारीख के मुताबिक फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था और जॉन अब्राहम को भी कुछ नेगेटिव वर्ड कहे थे और उस समय बिपाशा जॉन को डेट कर रही थी। इसके बाद जब बिपाशा कॉफी विद करण पर पहुंची थी तो उन्होंने बताया था कि करीना हर बात में बहुत ज्यादा एक्सप्रेशन देती हैं और इसके बाद इन दोनों को कभी भी एक साथ काम करते हुए नहीं देखा गया।

Advertisement

ऐश्वर्या और रानी

Bollywood Actress Fights
Aishwarya and Rani

ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी की लड़ाई बहुत ही पुरानी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म चलते चलते के लिए शाहरुख खान के अपोजिट पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था लेकिन बाद में कुछ कारणों की वजह से यह फिल्म रानी मुखर्जी को दे दी गई। ऐश्वर्या को रानी पर इस वजह से गुस्सा आया था क्योंकि वह पहले से जानती थी कि ऐश्वर्या ने इस फिल्म को साइन किया है फिर भी जब उन्हें ऑफर मिला तो उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया।

दीपिका और कटरीना

Bollywood Actress Fight
Deepika and Katrina

दीपिका और कटरीना की लड़ाई की वजह दो हर व्यक्ति को पता ही होगी और अब तक सभी के दिमाग में रणबीर कपूर का नाम भी आ गया होगा। लेकिन इन दोनों एक्ट्रेस के बीच हुई लड़ाई का सबसे बड़ा कारण यह था कि कटरीना सब कुछ जानने के बावजूद भी रणबीर को डेट कर रही थी। वहीं दीपिका को डेट कर रहे हैं रणबीर ने जब कटरीना को देखा तो वह एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement