For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बेस्ट फ्रेंड की शादी पर लड़के करें सेलिब्रिटीज के ये ट्रेडिशनल लुक्स रीक्रिएट: Celebrity Traditional Looks For Men's

बेस्ट फ्रेंड की शादी पर सबसे स्टाइलिश और सुपर कूल देखने के लिए लड़के कर सकते हैं, खुद को सेलिब्रिटीज की तरह स्टाइल। ये बेहतरीन आउटफिट ऑप्शंस देख कर लें लुक्स को रीक्रिएट।
08:00 PM Mar 08, 2024 IST | Renuka Goswami
बेस्ट फ्रेंड की शादी पर लड़के करें सेलिब्रिटीज के ये ट्रेडिशनल लुक्स रीक्रिएट  celebrity traditional looks for men s
Celebrity Traditional Looks For Men's
Advertisement

Celebrity Traditional Looks For Men's : शादियों का सीजन शुरू होते ही लड़कियां अक्सर अपनी सभी तैयारियां समय रहते शुरू कर देती है और अपने लिए एकदम सेलिब्रिटीज जैसे आउटफिट्स और खूबसूरत ज्वेलरी की तलाश में लग जाती हैं। वहीं दूसरी ओर बात लड़कों की करें तो वे इन सब चीजों के बारे में ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और आखिर में अपने आउटफिट को लेकर परेशान होते घूमते हैं। लेकिन.. भला लड़कियां ही हमेशा सुर्खियां क्यों बटोरें? अगर आप भी अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में सबसे स्टाइलिश और कुल दिखना चाहते हैं, तो इन सेलिब्रिटीज के कुछ ट्रेडिशनल ऑप्शंस देख सकते हैं।

Also read: पार्टी में मलाइका अरोड़ा की तरह खुद को करें स्टाइल: Malaika Party Looks

दोस्त की शादी में अलग चमकने के लिए लड़के कर सकते हैं, ये सेलिब्रिटी लुक्स रीक्रिएट : Celebrity Traditional Looks For Men's

रोहित श्रॉफ का यूनिक ग्रीन आउटफिट

सभी के दिलों पर राज करने वाले सेलिब्रिटी रोहित श्रॉफ अक्सर अपने ट्रेडीशनल कुर्ता लुक्स को लेकर फैंस की तारीफें सोशल मीडिया पर बटोरते नजर आते हैं। रोहित श्रॉफ का ये खास ग्रीन कुर्ता लुक दोस्त के मेहंदी फंक्शन पर वियर करने के लिए एकदम परफेक्ट है। इस लुक में खूबसूरत ग्रीन कलर आउटफिट के बॉर्डर पर किया गया काम इसे बेहद खास और ट्रेडिशनल लुक दे रहा है। आप भी रोहित का ये यूनिक लुक स्टाइल कर सकते हैं।

Advertisement

पर्ल वी पुरी का खास रॉयल अंदाज

दोस्त की शादी के लिए कुछ हटकर हेवीवियर करना चाहते हैं, तो पर्ल का ये लुक आपको पसंद आ सकता है। पर्ल वी पुरी का यह खास कुर्ता सेट और ट्रेडिशनल लुक दोस्त की शादी में वियर करने के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। पर्ल का मल्टी कलर डिफरेंट ट्रेडिशनल एंब्रॉयडरी वर्क उनके कुर्ते को खास और रॉयल लुक दे रहा है। आप पर्ल के इस खास लुक को दोस्त की शादी या रिसेप्शन के लिए चुन सकते हैं।

पुलकित सम्राट का खास धोती लुक

आजकल ट्रेडीशनल वियर में लड़के कुर्ते के साथ अलग-अलग तरह के बॉटम्स को स्टाइल करना पसंद करते हैं। जिसमें धोती स्टाइल बॉटम भी खूब चलन में है, अगर आप भी ट्रेडीशनल कुर्ते के साथ कोई डिफरेंट बॉटम स्टाइल करना चाहते हैं तो पुलकित सम्राट का लुक काफी बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। पुलकित इस लुक में काफी स्टाइलिश और कुल नजर आ रहे हैं। आप भी अपने पसंदीदा कुर्ते के साथ मैचिंग धोती ट्राई कर सकते हैं।

Advertisement

अली गोनी का क्लासिक सदरी लुक

शादी फंक्शन में अधिकतर लड़के क्लासिक ब्लैक कलर को पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी ब्लैक कलर के आउटफिट को कुछ अलग हटकर स्टाइल करना चाहते हैं, तो अली गोनी का ये बेहतरीन लुक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अली ने ब्लैक ट्राउजर और शॉर्ट कुर्ते के साथ ट्रेडिशनल प्रिंट सदरी को स्टाइल किया है। आप भी अली के इस लुक को देख अपने ब्लैक आउटफिट को डिफरेंट तरह से स्टाइल कर सकते हैं।

अभिनव शुक्ला का न्यूड कलर आउटफिट

अभिनव शुक्ला का ये ट्रेडिशनल लुक उनके ऊपर काफी जच रहा है। अभिनव ने इस लुक में न्यूड पिंकिश कुर्ता सेट को सफेद ट्राउजर और ट्रेडिशनल जुत्तियों के साथ कैरी किया है। जो किसी भी डे वेडिंग या शादी के डे फंक्शन पर काफी कुल और स्टाइलिश दिख सकता है। इस तरह की न्यूड कलर शेड्स के आउटफिट दिन की शादियों के लिए बेस्ट ऑप्शन होते हैं। आप भी अभिनव शुक्ला का ये लुक मैचिंग जैकेट के साथ रीक्रिएट कर सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement