For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'हाउसफुल-5' में 'बंटी' की वापसी, अक्षय कुमार के साथ फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अभिषेक बच्चन: Housefull 5 Cast

03:07 PM May 07, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
 हाउसफुल 5  में  बंटी  की वापसी  अक्षय कुमार के साथ फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अभिषेक बच्चन  housefull 5 cast
Housefull 5 Cast
Advertisement

Housefull 5 Cast: बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों शामिल 'हाउसफुल' के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। यह खबर खुद फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला शेयर की है, अब तक आपनो 'हाउसफुल-4' का आनंद उठाया है। अक्षय कुमार और बॉबी देओल इस फिल्म को लेकर आगे बढ़ते रहे हैं. बाकी की कास्ट में बदलाव हुआ है। कुछ समय से ये चर्चा थी कि अक्षय कुमार फिल्म 'हाउसफुल-5' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस इंतजार के बीच साजिद नाडियाडवाला ने बताया है कि 'हाउसफुल-5' में अभिषेक बच्चन की वापसी हो रही है।

'हाउसफुल' सीरीज ने लगातार अपनी पहचान दर्शकों के बीच बनाकर रखी है, इसका क्रेज ही अलग लेवल का रहा है। इसमें अक्षय कुमार और बॉबी देओल की मौजूदगी बनी रही और दोनों ने जमकर मस्ती की है। 'हाउसफुल-3' में अभिषेक बच्चन की मौजूदगी ने भी फिल्म को अलग लेवल पर पहुंचा दिया था। ऐसे में 'हाउसफुल-5' को लेकर उत्साहित साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें दोबारा इस फिल्म का हिस्सा बनाने का मन बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'हाउसफुल-5' की शूटिंग अगस्त में ब्रिटेन में शुरू होगी।

Also read : ‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय कुमार और अरशद वारसी का होगा कोर्टरूम ड्रामा: Jolly LLB 3 Cast News

Advertisement

साजिद नाडियावाला ने दी है जानकारी

अभिषेक बच्चन की इंट्री को लेकर नाडियावाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, साजिद नाडियाडवाला ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मैं अभिषेक बच्चन को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाकर खुश हूं।' नाडियावाला ग्रैंडसन हैंडल से अभिषेक बच्चन की फोटो भी पोस्ट के साथ शेयर की गई है। वहीं, अभिषेक बच्चन ने फिल्मफेयर से कहा है कि, हाउसफुल मेरी सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रैंचाइजी में से एक है और इससे जुड़ना घर लौटने जैसा है। साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ना एक बेहतरीन अनुभव है।

अभिषेक का ये रहा है किरदार

अभिषेक बच्चन ने कहा कि, मैं सेट पर अक्षय कुमार और रितेश के साथ मस्ती करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं अपने करीबी दोस्त तरुण मनसुखानी के साथ दूसरी बार काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं। बता दें कि अभिषेक बच्चन ने 'हाउसफुल-3' में बंटी का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'हाउसफुल-5' में वे किस किरदार के साथ इंट्री ले रहे हैं, अभी इसका खुलासा निर्माता ने नहीं किया है। वहीं, बताया जा रहा है कि, फिल्म का 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल होगा। बॉबी देओल भी शूटिंग में जा सकते हैं।

Advertisement

6 जून 2025 को सिनेमाघरों में होनी है रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के कुछ सीन एक क्रूज पर शूट होंगे। इसकी शूटिंग सितंबर के महीने में शुरू हो सकती है। यह फिल्म पूरी तरीके से बनकर तैयार होने के बाद 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म 'हाउसफुल-5' को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले तरुन अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना डायरेक्ट कर चुके हैं। 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी ने अब तक 4 फील्में बनाई हैं। यह पांचवी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग शूरू होने जा रही है। इस फ्रैंचाइजी के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज है कि, इसने 800 करोड़ रुपये कमाए हैं और कॉमेडी में भारत की सबसे अधिक कमाने वाली फिल्म बन गई है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement