For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इन सितारों की लव स्टोरी में विलेन बनी मां, किसी का टूटा रिश्ता तो किसी ने भाग कर रचाई शादी: Celebrities Break up Reason

03:24 PM May 23, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
इन सितारों की लव स्टोरी में विलेन बनी मां  किसी का टूटा रिश्ता तो किसी ने भाग कर रचाई शादी  celebrities break up reason
Celebrities Break up Reason
Advertisement

Celebrities Break up Reason: बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां फिल्मी परदे के साथ साथ रियल लाइफ में भी जोड़ियां बनती और बिगड़ती नजर आती हैं। सितारे फिल्म के सेट पर एक दूसरे से मिलने के बाद इश्क में डूब जाते हैं। कुछ शादी कर लेते हैं और कुछ का रिश्ता नहीं चल पाता। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी शादी में घरवाले रोड़ा बनकर खड़े हो जाते हैं। आज हम आपको इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन रिलेशनशिप के बारे में जानकारी देते हैं जिसमें किसी एक की मां इस रिश्ते के खत्म होने की वजह बन गई या फिर उनकी बातों के चलते शादी होने में बहुत परेशानी आई।

रणबीर-दीपिका

Celebrities Break up Reason
Ranbir and Deepika

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक थे इन दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन एक दिन अचानक ही उनके ब्रेकअप की खबर आई और सभी चौंक गए थे। आपको बता दें कि इन दोनों के रिश्ते में रणवीर की मां नीतू कपूर भी रोड़ा बन गई थी क्योंकि उन्हें एक्ट्रेस पसंद नहीं थी और वो खुद भी ये बात बोल चुकी हैं।

सुधा चंद्रन और रवि दांग

सुधा चंद्रन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम है और उन्होंने अपने बेहतरीन किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। उन्होंने रवि दांग के साथ भाग कर शादी की थी क्योंकि उनकी मां इन दोनों के रिश्ते के खिलाफ थी।

Advertisement

गोविंदा और नीलम

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा है, यह तो सभी जानते हैं। लेकिन मैरिड लाइफ में बिजी होने के बावजूद भी गोविंदा का दिल एक्ट्रेस नीलम पर आ गया था और उन्होंने अपनी पत्नी को छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन उनकी मां ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया और अपने बेटे का घर बिगड़ने से बचा लिया।

करीना और शाहिद

करीना कपूर और शाहिद की जोड़ी तो दर्शकों की सबसे ज्यादा फेवरेट रही है। ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के अलावा फाइनेंस को इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी इंटरेस्टिंग लगी थी और दोनों रिलेशनशिप में भी थे। इनके ब्रेकअप होने की कई वजह सामने आती रहती है लेकिन असली कारण करीना की मम्मी थी क्योंकि उन्हें शाहिद बिल्कुल भी पसंद नहीं थे।

Advertisement

करिश्मा और अभिषेक

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन दोनों ही अपने समय के फेमस स्टार किड हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम भी किया है। एक समय यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन इनके रिश्ते में करिश्मा की मां बबीता रोड़ा बन गई थी। इन दोनों का रिश्ता सगाई तक पहुंच चुका था लेकिन अभिषेक बच्चन का कैरियर ठीक नहीं चल रहा था इसलिए करिश्मा की मां ने रिश्ते से मना कर दिया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement