For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ब्लॉकबस्टर हिट के बाद इंडस्ट्री से गायब हुए ये कलाकार, अचानक कहा अलविदा: Celebrities Disappeared from Bollywood

05:45 PM May 25, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
ब्लॉकबस्टर हिट के बाद इंडस्ट्री से गायब हुए ये कलाकार  अचानक कहा अलविदा  celebrities disappeared from bollywood
Advertisement

Celebrities Disappeared from Bollywood: माया नगरी मुंबई एक ऐसी जगह है जहां रोजाना सैकड़ों लोग अपनी आंखों में एक्टर, सिंगर, डांसर बनने का सपना लेकर पहुंचते हैं। इनमें से कुछ के सपने पूरे हो जाते हैं और वही कुछ नहीं पूरा करने की जद्दोजहद में भीड़ भाड़ में कहीं खो जाते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें मेहनत के बाद धीरे-धीरे सफलता हासिल होती है वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आते ही टॉप पर चले जाते हैं लेकिन फिर अचानक ही कहीं गुम हो जाते हैं।

आज हम आपको इंडस्ट्री की और आप उसके बारे में जानकारी देते हैं जिन्होंने आते ही इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाया लेकिन कुछ समय बाद अच्छी फिल्मों में काम करने के बावजूद ये अचानक ही कहीं गायब हो गई।

Celebrities Disappeared: सोनल चौहान

सोनल को इमरान खान के साथ फिल्म जन्नत में देखा जा चुका है। इस फिल्म में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और गायब हो गई।

Advertisement

उदिता गोस्वामी

उदिता ने इंडस्ट्री में पाप और जहर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया इसके बावजूद भी वह अपने पैर नहीं जमा सकी और धीरे-धीरे पर इंडस्ट्री से गायब हो गई।

नम्रता शिरोड़कर

संजय दत्त के साथ फिल्म वास्तव से नम्रता शिरोडकर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म से उन्हें बेतहाशा पापुलैरिटी मिली लेकिन इसके बावजूद भी वह इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना सके और उन्हें फिल्मों में नहीं देखा गया।

Advertisement

असिन

एक समय ऐसा था जब गजनी, रेडी और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम कर सिन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और उनका नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो चुका था। लेकिन इसके बाद जैसे उनके करियर पर ब्रेक लग गया और वह फिर कभी फिल्मों में नजर नहीं आई।

प्राची देसाई

टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद फिल्म रॉक ऑन से प्राची देसाई ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। हालांकि, अपने करियर में वो कुछ खास नहीं कर सकी।

Advertisement

अदा शर्मा

हॉरर फिल्म 1920 में बेहतरीन किरदार निभाने के बाद अदा का फिल्मी करियर जैसे ब्रेक पर चला गया। इन दिनों वो वापस फिल्म द केरल स्टोरी से चर्चा में बनी हुई हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement