For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए “इश्क में मर जावां” फ़ेम टीवी एक्ट्रेस रीम समीर शेख के टॉप 5 ब्यूटी सीक्रेट्स: Celebrity Beauty Secrets

04:45 PM Mar 14, 2023 IST | Rani
जानिए “इश्क में मर जावां” फ़ेम टीवी एक्ट्रेस रीम समीर शेख के टॉप 5 ब्यूटी सीक्रेट्स  celebrity beauty secrets
Advertisement

Celebrity Beauty Secrets: टीवी शो “इश्क में मर जावां” में लीड रोल में नजर आ रही रीम समीर शेख कितनी खूबसूरत हैं, इसके बारे में अलग से बताने की जरूरत नहीं है। रीम अपनी खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं और यह जानने के लिए हम बेकरार हैं। वैसे भी रीम के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो पता चलता है कि रीम समीर शेख को खुद से प्यार है, जो कि आज हर इंसान के लिए एक सबक है। तो, फिर देर किस बात की, आइए जानते हैं रीम समीर शेख के टॉप 5 ब्यूटी सीक्रेट्स।

Celebrity Beauty Secrets: ग्लोइंग स्किन 

रीम समीर शेख अपनी स्किन की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपने खान- पान पर विशेष ध्यान देती हैं। जितना संभव हो सके वह पानी पीती हैं और क्या खा रही हैं, इस पर भी वह खास ध्यान देती हैं। रीम समीर शेख को मूंगफली से एलर्जी है, जिसे खाने से उनके चेहरे पर पिंपल्स हो जाते हैं तो वह किसी भी हालत में मूंगफली नहीं खाती हैं।

बाल के लिए 

अपने बालों की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए रीम समीर शेख अपने बालों को हर दूसरे दिन माइल्ड शैंपू से साफ करती हैं। साथ ही जब भी संभव हो सके, वह  अपने बालों में तेल लगाना बिल्कुल नहीं भूलती। रीम बचपन से ही हीरोइन बनना चाहती थी, तो उन्हें अपने बाल खुला रखने की आदत है। लेकिन वह  दूसरों को यह सलाह देने से नहीं पीछे हटती हैं कि खुले बालों की वजह से बालों में लट नहीं पड़नी चाहिए।

Advertisement

सही फाउंडेशन का इस्तेमाल 

रीम समीर यह जानती हैं कि यदि स्किन पर सही फाउंडेशन का इस्तेमाल ना किया गया तो यह चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने की बजाय बिगाड़ सकता है। इस लिए रीम स्माईर हमेशा अपने चेहरे पर लिक्विड फाउंडेशन का इस्तेमाल करती हैं। इस लिकिस फाउंडेशन से उनकी स्किन की रंगत बरकरार रहती है और स्किन ड्राई और फ्लैकी नहीं नजर आती हैं बल्कि हाइड्रेटेड रहती है।

भरपूर नींद है जरूरी 

रीम समीर का यह मानना है कि यदि आप भरपूर नींद नहीं लेते हैं तो थकान सबसे पहले चेहरे पर नजर आती है। इसलिए रीम यह सुनिश्चित करती है कि वह रोजाना कम से कम 7 से 8 घंटे की नींद ले ताकि उनकी स्किन की खूबसूरती बरकरार रहे।

Advertisement

मेकअप हटाना सबसे पहले 

रीम इस समय टीवी शो ‘इश्क में मर जावां’ में नजर आ रही हैं। यहां सेट पर उन्हें घंटों मेकअप लगाए रखना पड़ता है, जिससे उन्हें अपनी स्किन खराब होने का डर उन्हें सताता रहता है। इससे बचने के लिए रीम समीर शूटिंग के खत्म होते ही अपने चेहरे पर से मेकअप हटाना बिल्कुल नहीं भूलती हैं। घर आने पर वह नाइट क्रीम लगाती हैं और उसके बाद ही सोना पसंद करती हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement