For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बहुत खूबसूरत हैं बॉलीवुड सितारों की बेटियां, ग्लैमरस एक्ट्रेस को देती हैं मात: Celebrity Daughter

12:26 PM May 01, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
बहुत खूबसूरत हैं बॉलीवुड सितारों की बेटियां  ग्लैमरस एक्ट्रेस को देती हैं मात  celebrity daughter
Advertisement

Celebrity Daughter: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत हैं और अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आती हैं। ठीक उनकी तरह ही और उनसे बेहतर कुछ ऐसी हसीनाएं भी मौजूद है जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बड़े पर्दे पर भले ही एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और सुंदरता का जलवा दिखाती है लेकिन कुछ भी फेमस सितारों की बेटियां इतनी ज्यादा फैशनेबल और खूबसूरत है कि अपनी सुंदरता से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। आपको इंडस्ट्री के सितारों की खूबसूरत बेटियों से रूबरू करवाते हैं और बताते हैं कि उनका फैशन कितना फेमस है।

निसा देवगन

अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन एक ऐसी स्टार किड हैं, जो सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। फिलहाल उन्होंने इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन अपने दोस्तों के साथ उन्हें अक्सर पार्टी करते हुए देखा जाता है और बॉलीवुड की पार्टियों में भी वह अपने फैशनेबल लुक से हर किसी को हैरान कर देती हैं।

सुहाना खान

Celebrity Daughter
Suhana Khan

सुहाना बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी हैं और सबसे मशहूर स्टार किड में से एक हैं। वो जब भी बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली है लेकिन उससे पहले ही जब भी वह अपने दोस्तों के साथ देखी जाती हैं, खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं।

Advertisement

इरा खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा बहुत ही खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड की दुनिया से उनका कोई लेना देना तो नहीं है लेकिन फिर भी अपनी ग्लैमरस और बोल्ड अदाओं के चलते वह चर्चा में बनी रहती हैं और उन्हें लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है।

नव्या नवेली नंदा

नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता नंदा की बेटी हैं। बॉलीवुड की दुनिया में आने का उनका कोई प्लान नहीं है। फिलहाल उनकी पढ़ाई चल रही है और इसके अलावा वह अपने पॉडकास्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा वह अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और कई बार उन्हें मीडिया के कैमरा में कैप्चर किया जाता है।

Advertisement

शनाया कपूर

शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी है और अपनी मां की तरह ग्लैमर के मामले में अच्छी-अच्छी हसीनाओं को पीछे छोड़ देती हैं। वो सुहाना और अनन्या पांडे की काफी अच्छी दोस्त है और इन्हें कई मर्तबा साथ में देखा जाता है। अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं और अपने अट्रैक्टिव लुक से शनाया सभी का दिल जीत लेती हैं।

खुशी कपूर

Khusi Kapoor
Khusi Kapoor

खुशी कपूर बॉलीवुड की ग्लैमरस और चर्चित एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन हैं। हालांकि, वो भले ही बड़े पर्दे का नाम ना हो लेकिन ग्लैमर के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं और बॉलीवुड पार्टियों में अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं।

Advertisement

अंशुला कपूर

अंशुला कपूर जान्हवी और खुशी की स्टेप सिस्टर है और अर्जुन कपूर की बहन हैं। वह फिल्मी दुनिया से भले ही दूर हो लेकिन किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कुछ समय से को रोहन ठक्कर को डेट करने की बात को लेकर सुर्खियों में थी और बीते दिनों से वह अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं। अपने ट्रांसफॉरमेशन की तस्वीरों से उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया था और उन्हें एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement