For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रिद्धिमा कपूर करने जा रही है डिजिटल डेब्यू,नेटफ्लिक्स पर दिखेगी इनकी रियल कहानी: Celebrity Entrepreneurs

05:21 PM Mar 01, 2024 IST | Manisha Jain
रिद्धिमा कपूर करने जा रही है डिजिटल डेब्यू नेटफ्लिक्स पर दिखेगी इनकी रियल कहानी  celebrity entrepreneurs
riddhima
Advertisement

Celebrity Entrepreneurs: नेटफ्लिक्स का रियलिटी शो, द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स , अमेरिकी रियलिटी टीवी शो फ्रेंचाइजी, रियल हाउसवाइव्स से प्रेरित है। धर्मा प्रोडक्शंस की सीरीज चार फेमस बॉलीवुड पत्नियों, नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा किरण सजदेह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में, नेटफ्लिक्स सीरीज़ का दूसरे सीज़न की एनाउंसमेंट हुई है, और इस बार, केवल चार बॉलीवुड पत्नियाँ नहीं, बल्कि शो के आने वाले सीज़न में नए लोग भी शामिल होंगे।

READ ALSO: ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में काम करने से मना कर चुके हैं ये 10 फ़ेमस एक्टर: Celebrity Update

नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया कि लोकप्रिय रियलिटी सीरीज़, द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स अपने तीसरे सीज़न के लिए वापस आ गई है।  शो का पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी शाह के साथ-साथ नीलम, महीप, भावना और सीमा भी शामिल थीं। शो का नाम बदलकर फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स कर दिया गया है और इस बार इसमें दिल्ली बनाम बॉलीवुड की कहानी होगी। तो उन्हीं 3 बॉलीवुड पत्नियों के बारे में बात करेंगे, जो इस सीजन में दिखने वाली है।

Advertisement

रिद्धिमा कपूर दिग्गज एक्टर दिवंगत ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी हैं। वह एक अच्छी फैशन डिजाइनर और बिजनेस वुमन हैं। इन्होंने 25 जनवरी 2006 को बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की। कपल की एक प्यारी बेटी समारा साहनी है। रिद्धिमा भले ही मशहूर कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हों, लेकिन उन्होंने अपनी खूबियों के दम पर फैशन की दुनिया में खुद का नाम बनाया है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और बाद में, अपना ज्वेलरी ब्रांड, "आर ज्वेलरी" लॉन्च किया। साथ ही रिद्धिमा ने "सैम एंड फ्रेंड्स" नाम से बच्चों के कपड़ों का ब्रांड भी लॉन्च किया है। इनकी कुल प्रॉपर्टी लगभग 15 मिलियन अमरीकी डालर है, जो लगभग 124 करोड़ रुपये के आसपास है।

Advertisement

शालिनी पासी एक कला कलेक्टर और MASH की सीईओ हैं। नई दिल्ली की रहने वाली वह आर्ट की दुनिया के प्रमुख नामों में से एक हैं। शालिनी की शादी बिजनेसमैन संजय पासी से हुई, जो ऑटोमोबाइल कंपनी, PASCO ग्रुप के सीईओ हैं। दोनों ने 2021 में तिरुमाला तिरुपति मंदिर को 10 करोड़ रुपये का दान दिया था।

शालिनी एक बिजनेस वुमन होने के साथ परोपकारी इंसान भी हैं, शालिनी पासी आर्ट फाउंडेशन की सीईओ हैं, जो भारत में उभरते कलाकारों का समर्थन करती है। शालिनी अनाथ बच्चों के लिए शिक्षा जैसे मुद्दों का भी समर्थन करती हैं और उन्होंने COVID-19 में भी योगदान दिया था ।

Advertisement

कल्याणी साहा बिजनेस की दुनिया में एक फेमस नाम है। वह इंडिया में डायर के विपणन और संचार उद्यमों की उपाध्यक्ष हुआ करती थीं। कल्याणी प्रसिद्ध शैली विशेषज्ञ, रेबा रानी साहा की पोती और प्रसिद्ध गैलरी मालिक, अलकनंदा साहा की बेटी हैं, और वह नई दिल्ली स्थित एक लक्जरी होम डेकोर ब्रांड, रेज़ोन लक्ज़री सिल्वरवेयर की सीइओ हैं।

उनकी पहली शादी विशाल चावला से हुई थी और उनकी एक बेटी तारा ताहिरा है। डायर छोड़ने के बाद, उन्होंने बिजनेस पार्टनर टीना एंटोनियडेस के साथ अपना खुद का ई-कॉमर्स फैशन प्लेटफॉर्म, "लुलु एंड स्काई " लॉन्च किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement