For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दिवाली पार्टी में आप भी ट्राई करें पेस्टल शेड्स लहंगे, इन अभिनेत्रियों से लें प्रेरणा: Pestal Shades Lehangas

02:30 PM Oct 28, 2023 IST | Swati Kumari
दिवाली पार्टी में आप भी ट्राई करें पेस्टल शेड्स लहंगे  इन अभिनेत्रियों से लें प्रेरणा  pestal shades lehangas
Pestal Shades Lehangas
Advertisement

Pestal Shades Lehangas: दिवाली का त्यौहार आने वाला है। ऐसे में कई जगहों पर शानदार दिवाली पार्टी आयोजित की जाती है। आपने भी घर पर दिवाली पार्टी आयोजित की है और उसमें सबसे अलग दिखना चाहती हैं, तो सेलिब्रिटीज की तरह पेस्टल कलर के लहंगे पहन सकती हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत और लाइट वेटेड होते है, जिन्हें कैरी करना आसान है। आज हम अभिनेत्रियों के कुछ पेस्टल कलर के लहंगे के डिज़ाइंस के बारे में बताने वाले हैं, जिसे ट्राई कर सकती हैं।

रकुल प्रीत सिंह

इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह ने पेस्टल कलर का मिरर वर्क लहंगा पहना है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग यू नेकलाइन ब्लाउज़ कैरी किया है, जिसमें मल्टी कलर्ड टैसेल्स की डिटेलिंग काफी खूबसूरत लग रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने सिर्फ मांग टीका पहना है। उन्होंने ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को हल्का कर्ल करके वेवी लुक दिया है।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया का पेस्टल पिंक लहंगा भी दिवाली पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इस आउटफिट को उन्होंने मैचिंग प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज़ के साथ पहना है। आप चाहे तो ऐसे लहंगे को बैकलेस ब्लाउज़ के साथ ट्राई कर सकती हैं। पूरे आउटफिट पर सिल्वर ब्रॉन्ज थ्रेड और सेक्विन वर्क की डिटेलिंग है। एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ स्मोकी आईज़ मेकअप किया है।

Advertisement

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद हॉट लग रही हैं। इस आउटफिट को उन्होंने वी नेकलाइन वाले ब्लाउज़ और नेट के दुपट्टे के साथ पेयर किया है। उनके आउटफिट पर मिरर वर्क और मोटिफ वर्क की डिटेलिंग है। लुक कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ड्यूई बेस मेकअप किया है और बालो को सॉफ्ट कर्ल करके ओपन रखा है। इस तरह के आउटफिट के साथ बालों में फ्रंट हेयर स्टाइलिंग के लिए ब्रेड बना सकती है।

कियारा आडवाणी

Pestal Shades Lehangas
Kiara Advani

इस पाउडर ब्लू और डस्ट पिंक लहंगा में कियारा आडवाणी परी से कम नहीं लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग फ्रंट कट चोली पहना है, जिसकी नेकलाइन देखने में काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने लुक को थ्री लेयर चोकर स्टाइल नेकपीस, ब्रेसलेट और वेवी हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। मैचिंग पोटली उनका लुक निखार रही हैं।

Advertisement

कीर्ति सुरेश

साउथ की फेमस अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने पेस्टल कलर का फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस आउटफिट के साथ कीर्ति ने मैचिंग ड्रॉप डाउन स्लीव्स वाला ब्लाउज़ पेयर किया है, जिसे छोटे छोटे कौड़ी से सजाया गया है। आउटफिट के बॉर्डर पर हैवी एंब्रॉयड्रेड लेस लगाई गई है। अभिनेत्री ने लुक कंप्लीट करने के लिए स्मोकी आई मेकअप किया है और बालों में खूबसूरत ब्रेड बनाई है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे के पेस्टल शेड लहंगे पर खूबसूरत थ्री-डी फ्लोरल एंब्रॉयडरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में फ्लोई स्कर्ट के साथ क्रॉप ब्लाउज़ पहना है। जिसमें, डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन की डिटेलिंग है। इस ब्लाउज़ में बीड्स से सजी लेस लगाई गई है, जो बहुत ही सुंदर लग रही हैं। उन्होंने बालों को कर्ल्स में रखते हुए हेयर एक्सेसरीज से उसे सजाया है और ग्लोइंग मेकअप किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement