For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिये सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर क्यों रिलीज हो रही कार्तिक आर्यन की ये फिल्म: Sushant Singh Rajput

04:13 PM May 22, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
जानिये सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर क्यों रिलीज हो रही कार्तिक आर्यन की ये फिल्म  sushant singh rajput
Sushant and Chandu Champion Connection
Advertisement

Sushant Singh Rajput: 14 जून 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को देखकर दर्शकों में जबरदस्त जोश है और फैंस इस मूवी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। आपको बता दें कि 'चंदू चैम्पियन' में अभिनेता कार्तिक आर्यन मुरलीकांत पाटेकर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉक्सिंग, स्विमिंग और फाइटिंग करते दिखेंगे। क्या आपको पता है कि 14 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म का एक गहरा नाता दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से है। इसलिए चंदू चैम्पियन फिल्म को फिल्म मेकर्स द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पुण्यतिथि पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। याद दिला दें कि 14 जून को ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।

Also Read : कार्तिक आर्यन की दुल्हनिया तलाशेगी ये एक्ट्रेस, एक्टर ने कही दिल की बात: Kartik Aryan's Bride

सुशांत निभाने वाले थे किरदार

आपको बता दें कि फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में चंदू का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभाने वाले थे। जिस पर फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने सुशांत सिंह राजपूत से बातचीत भी कर ली थी। लेकिन 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली, जिससे डायरेक्टर कबीर खान स्तब्ध रह गए थे। इसके साथ ही उन्होंने चंदू चैम्पियन फिल्म बनाने की सोच को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। हालाँकि फ़िर डायरेक्टर कबीर खान का मूड बदला और उन्होंने अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला किया। अब डायरेक्टर कबीर खान इस फिल्म को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करना चाह रहे हैं इसलिए इस फिल्म को 14 जून को उनकी पुण्यतिथि के दिन रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने की कड़ी मेहनत

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में चंदू का किरदार निभाने के लिए डायरेक्टर कबीर खान से बातचीत किया। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खुद को फीट रखने के लिए खूब मेहनत की है, और फिल्म के स्क्रिप्ट के हिसाब से चंदू के लिए खुद को तैयार किया है। इस फिल्म के ट्रेलर में उनकी मेहनत दिखती नजर आ रही है। बॉलीवुड पंडितों की मानें तो कार्तिक आर्यन के लिए यह फिल्म उनके जीवन की सबसे यादगार फिल्म हो सकती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement