For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कमांडर 'करण सक्‍सेना' बन ओटीटी पर छा जाने आ रहे हैं गुरमीत चौधरी: Gurmeet Choudhary Web Series

03:12 PM Jul 01, 2024 IST | Nisha Singh
कमांडर  करण सक्‍सेना  बन ओटीटी पर छा जाने आ रहे हैं गुरमीत चौधरी  gurmeet choudhary web series
Advertisement

Gurmeet Choudhary Web Series: आजकल ओटीटी पर देशभक्ति और आर्मी पर आधारित वेबसीरीज आती रहती हैं। अब एक और कमांडर की कहानी और देश के प्रति जान की बाजी लगाने की तैयारी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर आ रही है। ‘कमांडर करण सक्‍सेना’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में गुरमीत चौधरी स्‍पेशल कमांडर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। सीरीज एक्‍शन और रोमांज से भरपूर है। सीरीज के ट्रेलर में भारत पर अब तक पाकिस्‍तान के हमलों और आज के समय में उनसे निपटने को तैयार जांबाज की कहानी की झलक देखने को मिल रही है। गुरमीत चौधरी सीरीज में एक्‍शन के अवतार में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि कमांडर बने गुरमीत आखिर किस मिशन पर निकलने वाले हैं।

READ ALSO: OTT पर इन 8 अभिनेत्रियों ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें: OTT Bold Actress

पाकिस्‍तान पर हमने जब भी भरोसा किया है। हमें तब तब धोखा मिला है। इन डायलॉग्‍स के साथ ट्रेलर की शुरूआत होती है। इसमें अब तक देश पर पाकिस्‍तान के साए में हुए हमलों की झलक दिखाई जाती है। उसके बाद गुरमीत चौधरी कुछ अलग अंदाज में एंट्री लेते हैं। वे कहते हैं जहां बवंडर आता है वहीं पर कमांडर आता है। गुरमीत जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट बने गुरमीत को खबर मिलती है कि पाकिस्‍तान से सही सलामत वापस आए ग्रुप कैप्‍टन स्‍वदेश के फैलिसिटेशन वाले दिन कोई घटना घटने वाली है। वे इसे रोकने के लिए पूरी ताकत लगा देते हैं। उनके हाथ लगे कुछ टेरेरिस्‍ट से वो पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आखिर कौन एक बार फिर भारत में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहा है। उन्‍हें आइएसआई एजेंट बने इकबाल खान फोन कर खुद होने वाली घटना को रोकने की चुनौती देता है। वो कहता है कि तुम्‍हारा ग्रुप कैप्‍टन स्‍वदेश हमारे मुंह पर हंसकर गया था। अब हम हंसेंगे तुम्‍हारे पूरे मुल्‍क पर। बचा सकते हो तो बचा लो। तो क्‍या कमांडर करण सक्‍सेना देश पर आई इस मुसीबत का सामना कर पाएंगे। क्‍या वो किसी अनहोनी को होने से पहले रोक पाएंगे। इन बातों के जवाब जानने के लिए ‘कमांडर करण सक्‍सेना’ को देखना पडेगा।

Advertisement

कमांडर करण सक्‍सेना का निर्माण कीलाइट प्रोडक्‍शंस ने किया है। इस सीरीज का निर्देशन जतिन वागले और कहानी अमित खान ने लिखी है। सीरीज में गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुर्गुले मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। ‘कमांडर करण सक्‍सेना’ डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 8 जुलाई को स्‍ट्रीम होने वाली है। जबरदस्‍त एक्‍शन रोमांच और ट्विस्‍ट्स से भरपूर सीरीज को देखने के लिए आप तैयार हो जाइए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement