For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

धनिया के इन उपायों से मिलेगा कर्ज से छुटकारा, आज ही आजमाएं: Coriander Astro Tips

06:00 PM Oct 13, 2023 IST | Ayushi Jain
धनिया के इन उपायों से मिलेगा कर्ज से छुटकारा  आज ही आजमाएं  coriander astro tips
Coriander Astro Tips
Advertisement

Coriander Astro Tips: कई बार जीवन में कड़ी मेहनत के बाद भी उतना पैसा नहीं मिल पाता है। ऐसे में फिर ना चाहते हो हुए भी दूसरों से पैसा उधार लेना पड़ जाता है जो बाद में काफी कोशिशों के बाद भी हम चुका नहीं पाते हैं। ज्योतिष के अनुसार हमारे रसोई घर में ऐसी कई सारी चीजें उपलब्ध हैं जिन का उपयोग करने से हमें सुख सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है किचन में पाई जाने वाली उन्ही चीजों में से एक है धनिया।

ज्योतिष के अनुसार, धनिया के उपाय करने से ग्रह दोष भी शांत हो सकता है। साथ ही साथ धन लाभ भी हो सकता है। इसके चलते आज हम आपके लिए इस लेख के द्वारा धनिए से होने वाले कुछ ज्योतिष उपाय लेकर आए हैं जिन्हें आजमाकर कर्ज की समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है।

धनिया के इन ज्योतिष उपाय को आजमाएं

Coriander Astro Tips
Try Coriander Astro Tips

धनिया के पौधे की पूजा

अपने घर में धनिया का पौधा लगाए और इसकी साफ पानी से पूजा करें। सुबह और शाम हफ्ते में एक दिन इसकी पूजा करने से घर में सुख शांति बनी रहती है।

Advertisement

धनिया के बीजों का उपयोग

धनिया के बीजों को उपयोग में लाने के लिए। इन्हें अपने खाने में शामिल करें। यह स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है और प्राकृतिक रूप से ऊर्जा प्रदान कर सकता है।

अटके हुए धन के लिए करें ये उपाय

अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है और लाख कोशिशों के बाद भी वह आप तक नहीं पहुंच पा रहा है, तो शुक्रवार के दिन एक कागज पर आपको जिस भी व्यक्ति से पैसे लेने हैं उसका नाम लिखिए और उसमें सूखा धनिया रख दें। फिर उस कागज को बहते हुए पानी में बहा दें। इस उपाय को करने से आपका रुका हुआ धन जल्द मिल जाएगा।

Advertisement

आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए करें यह उपाय

अगर आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है और बहुत प्रयासों के बाद भी आप पैसे बचाने में असफल हो रहे हैं, तो बुधवार के दिन हरा धनिया गाय को जरूर खिलाएं। इस उपाय को करने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होने लगेगा और धन संबंधी समस्या धीरे-धीरे दूर हो जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement