For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दीपिका और रितिक की ‘फाइटर’ को क्रिटिक्‍स ने किया पास: Fighter Movie Review

04:13 PM Jan 25, 2024 IST | Nisha Singh
दीपिका और रितिक की ‘फाइटर’ को क्रिटिक्‍स ने किया पास  fighter movie review
Fighter Movie Review
Advertisement

Fighter Movie Review: रितिक और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म फाइटर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म के टीजर के बाद से ही दर्शकों का उत्‍साह फिल्‍म के प्रति देखने वाला रहा है। फिल्‍म में एरियल स्‍टंट और वीएफएक्‍स के साथ दीपिका और रितिक की केमेस्‍ट्री देखने के लिए उनके फैंस बेकरार थे। देश के प्रति जांबाजों का जज्‍बा और उनके कारनामे दिखाने के लिए मेकर्स ने 26 जनवरी से एक दिन पहले रिलीज की डेट रखी। वे भी जानते हैं कि इससे बेहतर और कोई दिन हो नहीं सकता था इस फिल्‍म की रिलीज के लिए। ‘पठान’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्‍में निर्देशित करने वाले सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्‍म में एक्‍शन का अलग ही लेवल सेट किया है। फिल्‍म का फर्स्‍ट रिव्‍यू आ चुका है जिसमें क्रिटिक्‍स से लेकर फैंस सभी ‘फाइटर’ को एक बेहतरीन विजुअल डिलाइट, एक्‍शन और बेहतरीन अदाकारी से लबरेज फिल्‍म बता रहे हैं। फिल्‍म देखने से पहले क्‍यूं न क्रिटिक्‍स और अन्‍य लोगों ने फिल्‍म के बारे में राय जान लें।

Also read: फिल्म ‘फाइटर’ का टीज़र हुआ रिलीज़, दीपिका और ऋतिक की जोड़ी पसंद करेंगे फैन्स?: Fighter Teaser Release

जाने माने फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘फाइटर’ का रिव्‍यू अपने x हैंडल पर शेअर किया है। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में लिखा है कि ‘वॉर’, ‘पठान’ के बाद ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद ने हिट की हैट्रिक बनाई है। एरियल कॉमबैट, ड्रामा, इमोशंस के साथ देशभक्ति ‘फाइटर’ किंग साइज एंटरटेनर है। रितिक की एक्टिंग कमाल की है। इसे देखना न भूलें। इसी के साथ तरण आदर्श ने फिल्‍म के कलाकारों के बारे में भी लिखा है। उन्‍होंने रितिक और दीपिका की अदाकारी की तारीफ करते हुए लिखा है कि रितिक फिल्‍म में शोस्‍टार हैं उन्‍होंने हर एक सीन में जान डाल दी है। दीपिका ने भी कमाल की एक्टिंग की है। अनिल कपूर हमेशा की तरह फ्लालेस रहे हैं। सहकलाकारों ने भी बेहतरीन काम किया है।

Advertisement

जाने माने फिल्‍म के डायरेक्‍टर और रितिक रौशन के पिता राकेश रौशन ने फिल्‍म को बेस्‍ट बताया है। उन्‍होंने अपने X हैंडल पर लिखा कि फाइटर बेस्‍ट है। उन्‍होंने कलाकारों के बारे में भी लिखा # रितिक बेस्‍ट हैं, # दीपिका बेस्‍ट हैं # अनिल बेस्‍ट हैं # सिड सबसे बेहतरीन हैं।

फिल्‍म क्रिटिक कोमल नाहटा ने फिल्‍म की रिलीज के पहले ही इसके बारे में अपने X हैंडल पर लिखा कि कि फैंस इसके बिजनेस के बारे में मेरी राय जानना चाह रहे हैं। फिल्‍म का बिजनेस पहले दिन स्‍लो रह सकता है। शुक्रवार, शनिवार और रविवार के दिन फिल्‍म अच्‍छा बिजनेस करेगी। 26 जनवरी को फिल्‍म देखने वालों की संख्‍या ज्‍यादा होगी। फिल्‍म 3डी में देखने के लिए उत्‍साहित हूं।

Advertisement

फिल्‍म क्रिटिक रमेश बाला ने फिल्‍म को अव्‍वल दर्जे की बताया। उन्‍होंने डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्‍म बताया। उन्‍होंने कहा कि सिद्धार्थ हर फिल्‍म के साथ बेहतरीन होते जा रहे हैं। फिल्‍म का 4.5 स्‍टार देने के साथ उन्‍होने कलाकारों और फिल्‍म के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिव्‍यू शेअर किया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement