For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

डैशिंग लुक में नजर आये ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर,'वॉर 2' के सेट से लीक हुई फोटो: War 2 Movie Leaked Footage

05:35 PM Apr 17, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
डैशिंग लुक में नजर आये ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर  वॉर 2  के सेट से लीक हुई फोटो  war 2 movie leaked footage
hrithik roshan
Advertisement

War 2 Movie Leaked Footage: साल 2019 में आई फ़िल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। कमाई के साथ फिल्म में मौजूद धमाकेदार एक्शन से फैंस काफ़ी ज्यादा प्रभावित नजर आये थे। आपको याद दिला दें कि 'वॉर' फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और टाईगर श्रॉफ ने मुख्य किरदार का रोल निभाया था। इसकी सफलता के बाद फिल्म मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी थी। जिसमें ऋतिक रोशन के साथ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को अहम किरदारों का रोल निभाने के लिए फिल्म के मेकर्स ने कास्ट किया है। इधर 'वॉर 2' मूवी की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है, इतना ही नहीं फिल्म के सेट अब फिल्म के किरदारों के फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। जिसे देखकर फैंस काफ़ी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Also Read : JR. NTR in Kalki 2898 AD: जूनियर एनटीआर भी बनेंगे कल्कि का हिस्सा

जूनियर एनटीआर बने हैं विलेन

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक 'वॉर 2' फिल्म में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर विलेन का किरदार निभा रहे हैं। दूसरी ओर बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस फिल्म में हीरो का रोल कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब साउथ के अभिनेता जूनियर एनटीआर अपनी किसी फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे। ऐसे में फैंस उनके इस नए अवतार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए ज्यादा उत्साहित हैं। आपको बता दें कि स्क्रिप्ट के मुताबिक अभिनेता जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के बीच एक शानदार एक्शन भी होगा, जिसमें दोनों कलाकार एक दूसरे से फाईट करेंगे। हालाँकि फिल्म मेकर्स की कोशिश है कि फिल्म में लड़ाई के सीन के दौरान वीएफएक्स का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा किया जाये, जिससे पहली बार विलेन का किरदार निभा रहे जूनियर एनटीआर असहज महसूस न करें।

Advertisement

सेट से लीक हुईं तस्वीरें

'वॉर-2 फिल्म में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम 'कबीर' होगा जो कि इसके पिछले भाग में भी था। फिल्म मेकर्स की कोशिश थी कि शूट के दौरान कोई भी फोटो अथवा वीडियो फिल्म के सेट से बाहर न जाये। पर अब फिल्म में कबीर का रोल निभा रहे अभिनेता ऋतिक रोशन की फोटो बाहर आई है। जिसमें उनका लुक काफ़ी ज्यादा डैशिंग लग रहा है। वहीं विलेन का किरदार निभा रहे जूनियर एनटीआर की फोटो भी वायरल हुई हैं, जिसमें अभिनेता जूनियर एनटीआर एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

14 अगस्त को रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दें कि 'वॉर 2' मूवी बड़े पर्दे पर 14 अगस्त 2024 को रिलीज़ की जायेगी। खबरों के अनुसार इस फिल्म को कुल 60 दिनों में मुंबई के अलग अलग स्टूडियो में शूट किया जायेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement