For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

डेट नाईट पर दिखना है हॉट तो दिशा पाटनी के मिनी ड्रेस लुक से लें इंस्प्रेशन: Date Night Looks

04:30 PM Sep 19, 2023 IST | Pinki
डेट नाईट पर दिखना है हॉट तो दिशा पाटनी के मिनी ड्रेस लुक से लें इंस्प्रेशन  date night looks
Date Night Looks
Advertisement

Date Night Looks: पार्टनर के साथ डेट नाईट हर लड़की के लिए एक खास मौका होता है। इसके लिए वे हर तरह की तैयारियां करती हैं, जैसे मेकअप, कपड़े और फुटवियर। मेकअप और फुटवियर जाहिर है ड्रेस के हिसाब से ही चुना जाएगा। लेकिन क्या पहना जाए इसको लेकर लड़कियां अक्सर कन्फ्यूज रहती हैं। अगर आप फैशनिस्टा हैं और अपनी डेट नाईट पर हॉट लगना चाहती हैं तो ये फैशन आर्टिकल आपकी मदद कर सकता है। इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन दिशा पाटनी के कुछ मिनी ड्रेस लुक को शेयर कर रहे हैं, जिससे आप अपनी डेट नाईट लुक के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

ब्राउन कोर्सेट स्टाइल ड्रेस

आजकल कोर्सेट काफी ट्रैंड में है। अगर आप भी इस ट्रैंड को फॉलो करते हुए लुक लेना चाहती हैं तो दिशा की इस ब्राउन ड्रेस से इंस्पायर हो सकती हैं। एक्ट्रेस ने ड्रेस को कोर्सेट और ब्राउन बूट्स के साथ केरी किया है। हेयर स्टाइल में दिशा ने बालों की चोटी बनाकर बैंग्स निकाले हुए हैं, जो उनके लुक को क्यूट बना रहे हैं। ज्वेलरी में उन्होंने गोल्डन हूब्स पहले हुए हैं।

ऑफ वाइट फ्लोरल ड्रेस

दिशा की ये फ्लोरल ड्रेस समर के हिसाब से बहुत ही खूबसूरत है। अगर आप अपने कम्फर्ट से समझौता नहीं करना चाहती तो एक्ट्रेस की इस लॉन्ग स्लीव्स वाली शार्ट ड्रेस को चुन सकती हैं। एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला रखा है। आप चाहें तो इस तरह की ड्रेस को चुनकर इसके साथ हूब्स और स्टाइलिश नैकपीस पहन सकती हैं। इस ड्रेस के साथ स्नीकर्स या हील्स भी अच्छे लगेंगे।

Advertisement

बार्बी लुक

बार्बी ट्रैंड को देखते हुए आप इस तरह की पिंक नूडल स्ट्रिप वाली ड्रेस से इंस्पायर हो सकती हैं। अगर आप बहुत रिवीलिंग नहीं दिखना चाहती तो इस ड्रेस के साथ वाइट या सिल्वर श्रग केरी कर सकती हैं। दिशा ने अपने बालों को हलके कर्ल्स के साथ खुला रखा है लकिन आप चाहें तो अच्छा सा हेयर स्टाइल केरी कर सकती हैं। लुक को कम्लीट करने के लिए गोल्डन ज्वेलरी पहन सकती हैं।

रेड हॉट लुक

इन दिनों बॉडी कोन ड्रेस ट्रैंड में है। डेट नाईट के लिए दिशा का ये रेड हॉट लुक सबसे परफेक्ट है। एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स रेड बॉडी कोन ड्रेस को ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ल्स करके साइड में खुला रखा है। दिशा ने लाइट मेकअप और नो ज्वेलरी के साथ अपने हॉट लुक को पूरा किया है।

Advertisement

ब्राउन ग्लॉसी लुक

दिशा का ये लुक हर तरह की पार्टी के लिए एक दम परफेक्ट है। आप कुछ रिवीलिंग पहहने का सोच रही हैं तो इस लुक को न नहीं कह सकती। ब्राउन नूडल स्ट्रिप ड्रेस बहुत खूबसूरत है। एक्ट्रेस ने अपने लम्बे बालों को कर्ल करके खुला रखा है। उनका आईमेकअप खूबसूरती को बढ़ा रहा है। इस ड्रेस के साथ आप बालों को कर्ली कर हाई पोनी भी बना सकती हैं। साथ ही गले में एक्ट्रेस की तरह पतली चैन और पेंडंट पहनकर अपने लुक को पूरा कर सकती हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement