For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ट्रोलर्स द्वारा 'मिनी हाथी' कहे जाने पर देबिना बनर्जी ने दी प्रतिक्रिया: Debina Bonnerjee Trolling

04:21 PM Jul 13, 2023 IST | Manisha Jain
ट्रोलर्स द्वारा  मिनी हाथी  कहे जाने पर देबिना बनर्जी ने दी प्रतिक्रिया  debina bonnerjee  trolling
Debina Bonnerjee Trolling
Advertisement

Debina Bonnerjee Trolling: देबिना बनर्जी ने अपनी दो बेटियों की डिलीवरी के बाद मोटापे को लेकर शर्मिंदा होने और अपने वजन बढ़ने को लेकर ट्रोल होने के बारे में बात की। अपने हालिया ब्लॉग में, ऐक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें मिनी हाथी और भी बहुत कुछ कहा जा रहा है। लेकिन क्या वह इस ट्रोलिंग से प्रभावित हैं? इसका जवाब  है नहीं! देबिना टीवी इंडस्ट्री की सबसे बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह अक्सर ट्रोल्स पर क्लास और व्यंग्य के साथ पलटवार करती रहती हैं। अब अपने हाल ही के व्लॉग में, देबिना ने मोटापे से शर्मिंदा होने के बारे में बात की, उन नामों को भी बताया जिनसे उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने इसको अपने कानों का संगीत  कहा हैं।

"तुम ट्रोल करते रहो, मैं मोटीवेट होती रहूंगी"

Debina Bonnerjee  Trolling
Debina Bonnerjee Trolling News

अपने हालिया व्लॉग में देबीना  ने कहा, "आप सभी 'छोटी हाथी', 'मिनी हाथी' जैसी टिप्पणियां करते हैं, पता नहीं क्यों वे मेरे कानों के लिए संगीत की तरह हैं। जब भी मैं इसे सुनती हूं, मुझे लगता है कि मेहनत करना नहींछोड़ना है।" जब समाज आपको ताना मारता है, तो आप इसे सकारात्मक रूप से लेते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ करने की दिशा में काम करते हैं। इससे, मुझे और अधिक प्रेरणा मिलती है। अगर मैं ढीले कपड़े पहनती हूँ, तो यह छिपा हुआ होता है। लेकिन मैं छिपाना नहीं चाहती। मैं फिर से बिकनी पहनना चाहती हूँ और फिर से दिखावा करना चाहती हूँ… ठीक वैसे ही जैसे मैंने मालदीव में किया था। मैं सपना देखती हूँ इसके लिए काम करते रहना है।"

4 महीने बाद दूसरी प्रेग्नेंसी पर हुई ट्रोल

देबिना ने पहले अपनी बड़ी बेटी लियाना को जन्म दिया और उसके आने के 4 महीने के अंदर ही, उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था। उन्होंने इसका जवाब ट्रोलर्स को सही तरीके से दिया। आज वह दो बेटियों लियाना और दिविशा की मां हैं और उन्होंने अपनी मातृत्व जर्नी को अपने व्लॉग पर साझा किया है, जो एक बार फिर दिखाता है कि मां बनना कोई आसान काम नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement