For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

डीपनेक ब्लाउज पहनकर लगाएं हॉटनेस का तड़का, देखिए एक से बढ़कर एक डिज़ाइन: Deep Neck Blouse

01:57 PM May 28, 2024 IST | Anjali Mrinal
डीपनेक ब्लाउज पहनकर लगाएं हॉटनेस का तड़का  देखिए एक से बढ़कर एक डिज़ाइन  deep neck blouse
Deep Neck Blouse Design
Advertisement

Deep Neck Blouse Design: इन दिनों डीप नेक वाले ब्लाउज़ काफी ट्रेंड में हैं। साड़ी की खूबसूरती बढ़ जाए और ज़रा ग्लैमरस टच आ जाए, इसके लिए डीप नेक ब्लाउज़ पैटर्न खूब चल रहे हैं। यही नहीं शादियों में भी साड़ियों और लहंगों पर डीप नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन कैरी किया जा रहा है। अगर आप भी ग्लैमरस लुक चाहती हैं और ब्लाउज़ डिज़ाइन तलाश रही हैं, तो ये डीप नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन आपके लिए काम की साबित हो सकती है।

स्ट्रेपी वी नेक ब्लाउज़

Deep Neck Blouse Design
strapy V neck blouse

 इन दिनों कियारा आडवाणी काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है। यहां तक कि उनका फैशन सेंस भी लोगों को बेहद पसंद है। कई सारी ऐसी तस्वीरें है जिसमें कियारा आडवाणी साड़ी और लहंगा पहनी हुई नजर आई है। आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी इन तस्वीरों में कितनी ज्यादा सुंदर नजर आ रही है। आप देख सकते हो कि कियारा आडवाणी ने ब्लू कलर का लहंगा पहना है और उसी के साथ स्ट्रैपी डीप नेक वाला ब्लाउज पहना है जो कि काफी खूबसूरत लग रहा है।

लेस वर्कब्लाउज़ डिज़ाइन

lace word blouse design
lace word blouse design

इन दिनों एक ब्लाउज़ डिजाइन और भी ज्यादा फैशन में चल रहा है। दिखने में तो यह डीप नेक ब्लाउज़ है, लेकिन इस पर लेस का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि इस डीप नेक वाले ब्लाउज़ को बीच में टक कर दिया जाता है। ताकि इस ब्लाउज़ की खूबसूरती और भी निखर कर आये। आप चाहे तो डीप नेक वाले ब्लाउज़ के साथ स्लीव छोटी रखवा सकती हैं।

Advertisement

डीप नेक नॉटब्लाउज़ डिज़ाइन

deep neck knot design
deep neck knot design

इन दिनों एक और डिजाइन काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जैसे कि गिफ्ट पैक करते वक्त गिफ्ट के ऊपर नॉट लगाया जाता है। वैसा ही आप अपने ब्लाउज़ के ऊपर भी लगवा सकते हैं। इस डिजाइन को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करने लगे क्योंकि यह थोड़ा हटकर नजर आता है। आप चाहे तो इस डिजाइन को ब्लाउज़ के आगे या पीछे दोनों जगह पर इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग ब्लाउज़ के पीछे के डिज़ाइन पर ज्यादा ध्यान देते हैं।

डीप यू फ्रंट नेक डिज़ाइनर ब्लाउज़

Deep U Front
Deep U Front

यहाँ एक ब्यूटीफुल सुंदर ब्लाउज़ है जो निश्चित रूप से आपको एक पर्फेक्ट दुल्हन की तरह दिखने के लिए निश्चित है! डीप फ्रंट यू नेक ब्लाउज़ को एलिगेंट धागों से सजाया गया है, जो ओवर-द-टॉप नहीं है। इस बस्टियर ब्लाउज़ का एक अनूठा डिज़ाइन है, जो भारी साड़ी या दुल्हन के लहंगे के साथ पहने जाने पर भी बहुत अच्छा लगता है!

Advertisement

स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन

sleeveless deep neck
sleeveless deep neck

यह डीप कट स्लीवलेस ब्लाउज़ उन महिलाओं के लिए है जो अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं। नीची नेकलाइन कॉलर बोन को हाइलाइट करती है और एक ओम्फ फैक्टर जोड़ती है। यह गद्देदार ब्लाउज़ किसी भी साड़ी में सुंदरता और शोभा बढ़ाता है। वे मुख्य रूप से छोटे कद वाली किशोर और युवा महिलाओं द्वारा पसंद किए जाते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान

1. अगर आप ब्लाउज़ रेडीमेड नहीं ले रही है और किसी टेलर से सिलवा रही है तो आप उन्हें कहे कि ब्लाउज़ के अंदर थोड़ा कपड़ा ऐसे ही छोड़ दे ताकि अगर आप भविष्य में मोटे हो गए, तो भी आप अपने फेवरेट ब्लाउज़ को फिर भी पहन पाएगी।

Advertisement

2. ब्लाउज़ सिलवाते वक्त आप ध्यान रख सकते हैं कि आप पर किस प्रकार का ब्लाउज़ डिजाइन सूट करेगा जैसे कि अगर आपके कंधे चौड़े हैं तो आप पर कोल्ड शोल्डर ब्लाउज़ डिजाइन सिलवा कर ट्राई कर सकती है।

3. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अगर आपकी ब्रेस्ट साइज बड़ी है, तो भी आपको ब्लाउज़ सिलवाते वक्त कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। जैसे कि हैवी एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज़ आप पर बिल्कुल भी सूट नहीं करेगा, इसलिए आप अपने बॉडी के हिसाब से अपने ब्लाउज़ को सिलवाए।

Advertisement
Tags :
Advertisement