For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दीपिका कक्कड़ को मिला पति शोएब से गिफ्ट, पूरा हुआ 1 साल का मदरहुड: Dipika Kakar Motherhood

03:50 PM Jun 29, 2024 IST | Manisha Jain
दीपिका कक्कड़ को मिला पति शोएब से गिफ्ट  पूरा हुआ 1 साल का मदरहुड  dipika kakar motherhood
Dipika Kakar Motherhood
Advertisement

Dipika Kakar Motherhood: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने साबित कर दिया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। 2018 में इस कपल की शादी ने इंटरनेट पर खूब हलचल मचाई थी। लेकिन, दीपिका और शोएब ने इस पर कोई ध्यान न देने का फैसला किया और अपनी जिंदगी में खुश रहे । पांच साल के बाद कपल ने अपने बेटे रूहान का स्वागत किया। उनका बेटा एक साल का हो गया और बच्चे के साथ-साथ माँ को भी शोएब से एक गिफ्ट मिला है।

Also read : दीपिका कक्कड़ ने खोली पति शोएब की पोल, मुंह छुपाते नजर आए एक्टर: Dipika and Shoaib

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ सोशल बटरफ्लाई हैं और वे अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने व्लॉग के ज़रिए रोज़ाना की अपडेट शेयर करते हैं। हाल ही में, शोएब ने अपने यूट्यूब हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपने बेटे रूहान को मिले तोहफों की झलक दिखाते नज़र आए। बाद में, वीडियो में, शोएब ने दीपिका के लिए एक प्यारा सा तोहफ़ा दिखाया, जो उन्होंने उनके माँ बनने के एक साल पूरे होने पर खरीदा था।

Advertisement

यह उपहार शाही कस्टमाइज्ड गोल्ड झुमकी का जोड़ा था। जैसे ही शोएब ने इसे दीपिका को दिया, वह खुशी से उछल पड़ी और उन्हें पहनने लगी। वह निश्चित रूप से शाही लग रही थी। अभिनेत्री ने फिर स्विट्जरलैंड की यात्रा करने की अपनी इच्छा व्यक्त की और कहा कि वह थोड़ा घुटन महसूस करती है और उसे हवा बदलने की जरूरत है।

कुछ महीने पहले दीपिका और शोएब की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी थीं। यह सब तब शुरू हुआ जब दीपिका को रुहान के साथ झलक दिखला जा 11 के सेट पर देखा गया। इसके अलावा, जिस तरह से वह चल रही थी और अपने पेट को दुपट्टे से ढक रही थी, उससे लोगों को लगा कि क्या वह दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है। बाद में, शोएब ने अपने व्लॉग में एक बार कहा था कि उन्हें अब दूसरे बच्चे को पालने में कोई समस्या नहीं होगी, और इसने अफवाहों को और हवा दे दी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement