For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्या सर्जरी की वजह से बदल गया राजकुमार राव का चेहरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो: Rajkummar Rao Surgery Look

11:19 AM Apr 16, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
क्या सर्जरी की वजह से बदल गया राजकुमार राव का चेहरा  सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो  rajkummar rao surgery look
Rajkummar Rao Surgery Look
Advertisement

Rajkummar Rao Surgery Look: राजकुमार राव अपनी आने वाली मूवी "श्रीकांत" के प्रमोशन में आजकल काफ़ी ज्यादा व्यस्त हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म टी-सीरीज द्वारा बनाई जा रही है। हालांकि राजकुमार राव अपनी फ़िल्म आने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इस वक़्त मीडिया में उनका चेहरा चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल राजकुमार राव दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुँचे थे और इस दौरान उन्होंने फोटोशूट करवाया उस दौरान उनका चेहरा बदला नजर आया। जिसके बाद फैंस उनके चेहरे पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Also read : चंदेरी में फैलेगा सरकटे का आतंक, बचाने आ रही स्‍त्री: Stree 2 Teaser Release - Grehlakshmi

क्या राजकुमार राव ने कराई चेहरे की सर्जरी

बॉलीवुड के अभिनेता राजकुमार राव का चेहरा 'श्रीकांत' मूवी में बदला नजर आ रहा है। उनका चेहरा बिलकुल भी अब पहचान में नहीं आ रहा है। दिलजीत दोसांझ के कंसर्ट के दौरान फोटो में उनका लुक काफ़ी ज्यादा बदला नजर आया। जिसके बाद उनके फैंस ये दावा कर रहे हैं कि अभिनेता राजकुमार राव ने चेहरे की सर्जरी कराई है। फैंस राजकुमार राव के चेहरे की तुलना हाल ही में मूवी 'फाइटर' में विलेन की भूमिका निभाने वाले कलाकार ऋषभ साहनी से कर रहे हैं। वायरल हुई फोटो में ऋषभ साहनी और राजकुमार राव का चेहरा एकदम मिल रहा है। आपको बता दें कि 'फाइटर' फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

Advertisement

10 मई को होगी रिलीज श्रीकांत

'श्रीकांत' मूवी बड़े पर्दे पर 10 मई 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ़ और शरद केलकर की भी अहम भूमिका है। आपको बता दें कि राजकुमार राव की मुख्य फ़िल्में न्यूटन, बरेली की बर्फी, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर ने बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई की है, जिससे उन्होंने फैंस के दिल में जगह बनाई है।

राजकुमार राव का वर्क फ्रंट

राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता मई में रिलीज होने वाली "श्रीकांत" में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस से बहुत ज्यादा प्यार मिला है, ऐसे में अभिनेता राजकुमार राव को बड़े पर्दे पर इस फिल्म से बहुत उम्मीद है। उनके साथ फिल्म में ज्योतिका भी मुख्य भूमिका नजर आयेंगी। आपको बता दें कि ज्योतिका हाल ही में आई फिल्म 'शैतान' में नजर आई थी। आपको बता दें कि 'श्रीकांत' मूवी भारत के बड़े बिजनेसमैन श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement