For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अमेरिका में रहते हैं दिलजीत की पत्नी और बेटा, दोस्त ने खोल दी दिलजीत की पोल: Diljit Dosanjh Wife and Son

05:50 PM Apr 10, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अमेरिका में रहते हैं दिलजीत की पत्नी और बेटा  दोस्त ने खोल दी दिलजीत की पोल  diljit dosanjh wife and son
Diljit Dosanjh Wife and Son
Advertisement

Diljit Dosanjh Wife and Son: पंजाब के मशहूर कलाकार दिलजीत दोसांझ आजकल मीडिया में छाये हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्म "अमर सिंह चमकीला" के ट्रेलर और रिव्यू को फैंस से भरपूर प्यार दिया है। जिससे उन्हें उम्मीद है कि जब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी तो हिट होगी। आपको बता दें कि अमर सिंह चमकीला फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। इस बीच दिलजीत दोसांझ की निजी ज़िंदगी को लेकर कई सारे खुलासे हो रहे हैं। लोग मशहूर गायक दिलजीत दोसांझ की निजी ज़िंदगी के बारे में हर रोज नई खबरें पढ़ रहे हैं। आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैंस को बताया था कि उनके माता-पिता के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं है, तब से उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में लगातार कई सारी खबरें फ़िल्मी दुनिया में आ रही हैं।

Also read : पंजाबी सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ की कहानी लेकर आ रहे हैं इम्तियाज अली: Chamkila

दोस्त ने किया नया खुलासा

वैसे तो दिलजीत दोसांझ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर कभी कुछ नहीं बोलते हैं, हालाँकि इस बीच ऐसी कई सारी अफ़वाहें आई हैं कि सिंगर दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं। दिलजीत दोसांझ से जब भी यह प्रश्न पूछा जाता है तो वह बात को इग्नोर कर देते हैं या फिर घुमा देते हैं पर अब इसी बात को लेकर उनके एक दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

मीडिया में आई एक रिपोर्ट के अनुसार पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। दिलजीत दोसांझ की पत्नी अमेरिकन-इंडियन है। साथ ही उनके करीबी दोस्त ने यह भी बताया है कि सिंगर की पत्नी इंडिया अब नहीं आती हैं, हालाँकि उनके परिवार वाले अक्सर इंडिया आते जाते रहते हैं। दिलजीत दोसांझ के करीबी दोस्त ने यह भी बताया कि उनके शादीशुदा होने की बात उनके करीबियों को ही पता है या फिर उनके घर वालों को हालाँकि आजतक घर वालों के अलावा कोई उनकी पत्नी और बेटे से मिल नहीं पाया है और न ही किसी को उनका नाम तक पता है।

'गुड न्यूज' के दौरान भी खुली थी पोल

सिंगर दिलजीत दोसांझ ने जब बॉलीवुड मूवी "गुड न्यूज" की थी तो उस समय गलती से उनके साथ काम कर रही एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने भी उनकी पोल खोल दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने कहा था कि उनके साथ इस फिल्म में काम कर रहे सभी कलाकार माता-पिता बन चुके हैं, अकेली वही एक हैं जिनका कोई बच्चा नहीं है। उनके कहने के अनुसार पंजाबी गायक और कलाकार दिलजीत भी उस समय तक पिता बन चुके थे ।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement