For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दीपिका कक्कड़ ने खोली पति शोएब की पोल, मुंह छुपाते नजर आए एक्टर: Dipika and Shoaib

03:30 PM Mar 16, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
दीपिका कक्कड़ ने खोली पति शोएब  की पोल  मुंह छुपाते नजर आए एक्टर  dipika and shoaib
Advertisement

Dipika and Shoaib: टेलीविजन की मशहूर सेलिब्रिटी जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इस समय अपने आने वाले मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति के साथ बेबीमून पर निकली है, जहां पर उन्होंने अपने पति की ऐसी पोल खोल दी कि इब्राहिम अपना मुंह छुपाते हुए नजर आए।

यह भी देखे-शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया के जरिए दिया हेल्थ अपडेट: Shivangi Joshi News

दीपिका ने खोली शोएब की पोल

एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक ब्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने वेकेशन की पूरी जानकारी दी है और पति की पोल भी सभी के सामने खोल कर रख दी है।

Advertisement

इस वीडियो में दीपिका ने वेकेशन में नजर आए सुंदर नजारों को शेयर किया है और अपने पति का जमकर मजाक उड़ाया है और यह सब देखकर शोएब का चेहरा शर्म से लाल हो रहा है।

पैरेंट्स के सामने खुली पोल

DIPIKA AND SHOAIB

अपने ब्लॉग में दीपिका कक्कड़ पति शोएब की टांग खींचते हुई नजर आ रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शोएब सिगरेट पीते हैं और यह बात उनके पेरेंट्स को नहीं पता है लेकिन अब उन्हें पता चल चुका है और इस बात पर दीपिका अपने पति को छेड़ रही थी। हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि शोएब उनकी सेहत का बहुत ध्यान रखते हैं और उनके सामने स्मोक नहीं करते हैं। शोएब ने भी यह कहा है कि वह सिगरेट की आदत को कम कर रहे हैं और जल्द ही इसे छोड़ देंगे।

Advertisement

ट्रोलर्स ने किया था ट्रोल

कुछ दिनों से दीपिका कक्कड़ लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और किसी ना किसी बात पर उन पर तंज कसा जा रहा है। हाल ही में जब एक्ट्रेस को लेकर कुछ बातें कही जा रही थी तो इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि यह उनकी लाइफ है और उन्हें जो करना होगा वह करेंगी। दरअसल, कुछ लोग एक्ट्रेस को धर्म और दीपिका के एक्स को लेकर सवाल करते हुए परेशान कर रहे थे और तरह तरह के कमेंट कर रहे थे। इस तरह की भद्दी बातों से नाराज होकर दीपिका ने खुद को ट्रोल करने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement