For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक नया स्कैम लेकर आ रहे हैं डायरेक्टर हंसल मेहता, सहारा ग्रुप से जुड़ी है ये कहानी: Scam 2010-The Subrata Roy Saga

05:02 PM May 18, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
एक नया स्कैम लेकर आ रहे हैं डायरेक्टर हंसल मेहता  सहारा ग्रुप से जुड़ी है ये कहानी  scam 2010 the subrata roy saga
Scam 2010-The Subrata Roy Saga
Advertisement

Scam 2010-The Subrata Roy Saga: बॉलीवुड के डायरेक्टर हंसल मेहता जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर एक नए स्कैम की कहानी लेकर आ रहे हैं। इस स्कैम की कहानी 'सहारा - द अनटोल्ड स्टोरी' में छपी कहानी से लिया जायेगा। आपको बता दें कि यह कहानी दिवंगत बिजनेसमैन सुब्रत राय सहारा पर आधारित होगी। इससे पहले डायरेक्टर हंसल मेहता ने 'स्कैम' वेब सीरीज के दो पार्ट ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव पर रिलीज किया हुआ है जो कि बेहद प्रसिद्ध हुआ था। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि 'स्कैम' की तीसरी फ्रेंचाइजी 'स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा' दर्शकों के मन को लुभा पाती है या नहीं। डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया के जरिये वेब सीरीज का प्रोमो रिलीज करके इस बात की जानकारी दी कि 'स्कैम' वेब सीरीज का तीसरा पार्ट जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा।

Also read : पत्रकार के मर्डर की सच्‍ची घटना पर हंसल मेहता ला रहे हैं ‘स्‍कूप’: Scoop Series

स्कैम होगा तीसरी बार

आपको बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने साल 2020 में स्कैम फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट 'स्कैम 1992' जारी किया था। जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आया था। इसके बाद साल 2023 में हंसल मेहता ने 'स्कैम' वेब सीरीज का तीसरा पार्ट 'स्कैम 2003 : द तेलगी स्टोरी' रिलीज किया था। यह स्टोरी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इन दोनों की सफलता को देखते हुए अब डायरेक्टर हंसल मेहता ने अब 'स्कैम' सीरीज का तीसरा पार्ट 'स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा' को रिलीज करने का फैसला लिया है। शो के यरेक्टर हंसल मेहता ने शो का प्रोमो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'Sc3m जल्द वापस आ रहा है, यह जल्द ही सोनी लिव ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जायेगा। इस वेब सीरीज का नाम 'स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा।'

Advertisement

प्रोमो हुआ जारी

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा' का प्रोमो अपने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। हालाँकि इस वेब सीरीज का हिस्सा कौन कौन से कलाकार होंगे इसकी जानकारी अभी नहीं हासिल हो पाई है। डायरेक्टर के अनुसार जल्द ही कलाकारों का नाम फाइनल करने के बाद जल्द ही मीडिया को जानकारी दी जायेगी। वहीं स्कैम की पुरानी फ्रेंचाइजी की ही तरह 'स्कैम 2010 : द सुब्रत रॉय सागा' को ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव पर रिलीज किया जायेगा। प्रोमो पर मिले रिएक्शन के बाद डायरेक्टर हंसल मेहता को अपनी इस वेब सीरीज से अच्छी उम्मीदें हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement