For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दिशा परमार की कलरफुल फ्लोई ड्रेसेज हैं, समर सीजन के लिए परफेक्ट: Disha Parmar Dress

बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस दिशा परमार असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं। और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अगर आप समर स्पेशल वार्डरोब तैयार करना चाहती हैं, तो दिशा से आउटफिट इंस्पिरेशन ले सकती हैं।
10:00 AM Apr 22, 2024 IST | Renuka Goswami
दिशा परमार की कलरफुल फ्लोई ड्रेसेज हैं  समर सीजन के लिए परफेक्ट  disha parmar dress
Disha Parmar Inspired Summer Dresses
Advertisement

Disha Parmar Dresses : एक्ट्रेस दिशा परमार को अधिकतर लोग स्टार प्लस के सुपरहिट शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा….की पंखुड़ी के नाम से जानते हैं। दिशा परमार प्यार का दर्द है मीठा-मीठा और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सुपरहिट शोज में जबरदस्त एक्टिंग के अलावा अपनी रियल लाइफ के लिए भी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। दिशा के फैंस उन्हें और उनके पति सिंगर राहुल वैद्य को उनकी शानदार जोड़ी के लिए काफी पसंद करते हैं। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ट्रेडिंग और खूबसूरत आउटफिट आइडियाज भी देती हैं। ऐसे में हम आपके लिए दिशा परमार के वार्डरोब से कुछ बढ़िया समर आउटफिट आइडियाज लेकर आए हैं। आइए जानते हैं,

Also read : अदिति राव हैदरी के स्टाइलिश को-ऑर्ड-सेट देंगे परफेक्ट समर लुक: Aditi Rao Hydari Looks

दिशा परमार के वार्डरोब से लें समर स्पेशल आउटफिट आइडियाज : Disha Parmar Flowy Summer Dresses

कंफर्टेबल को-ऑर्ड-सेट

एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस समर स्पेशल लुक में काफी खूबसूरत को-ऑर्ड-सेट को स्टाइल किया है। इस तरह के इंडियन टच सुपर स्टाइलिश को-ऑर्ड-सेट आजकल काफी ट्रेंडी और समर सीजन के लिए एकदम परफेक्ट आउटफिट ऑप्शन है। दिशा ने इस समरी लुक को कंप्लीट करने के लिए खूबसूरत झुमके और फुट वेयर में फ्लैट्स से लुक कंप्लीट किया है।

Advertisement

साल्टी व्हाइट मिनी ड्रेस

समर सीजन में लाइट कलर्स जैसे व्हाइट काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लगने के साथ-साथ धूप में
ठंडक और शांति देते हैं। दिशा ने इस लुक में व्हाइट कलर की खूबसूरत मिनी ड्रेस को मिनिमल मेकअप लुक के साथ कैरी किया है। आप भी समर सीजन में सुपर कंफर्टेबल रहने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो दिशा का ये लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

फ्लोरल काफ्तान ड्रेस

एक्ट्रेस दिशा परमार का ये खूबसूरत समरी काफ्तान ड्रेस सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। दिशा का ये यूनिक वी नेक डिजाइन काफ्तान ड्रेस समर डे वर्कशॉप और शॉपिंग डेट से लेकर वेकेशन तक हर जगह स्टाइल किया जा सकता है। अगर आप भी ब्राइट कलर्स में सुपर कंफर्टेबल रहना चाहती हैं, तो दिशा का ये आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

लॉन्ग फ्लोई गाउन ड्रेस

एक्ट्रेस दिशा परमार इस लॉन्ग फ्लोई फैरीटेल डिजाइन ड्रेस में काफी खूबसूरत और सेक्सी नजर आ रही हैं। दिशा ने इस लुक में डीप वी नेक फ्लोई गाउन को बोल्ड लिप्स और ग्लोइंग मेकअप के साथ कैरी किया है। इस समर सीजन आप भी खास इवनिंग पार्टी के लिए अच्छा आउटफिट तलाश रही हैं। तो दिशा का यह खूबसूरत लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के आउटफिट समर सीजन में काफी स्टाइलिश लगते हैं।

फूलों सी प्यारी फ्लोई ड्रेस

समर सीजन में लॉन्ग फ्लोई और स्पेशल मिनी फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेसेज काफी खूबसूरत और सुपर स्टाइलिश दिखने के साथ साथ काफी कंफर्टेबल भी रहती हैं। इस समर सीजन फूलों की तरह चमकने और महकने के लिए आप भी दिशा परमार की तरह डीप यू नेक लॉन्ग फ्लोरल प्रिंट्स ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के प्रिंट्स में हाइट लंबी लगती है और आप खूबसूरत नजर आती हैं।

Advertisement

समर स्पेशल ग्रीन ड्रेस विद डेनिम

समर सीजन में हल्के लाइट और कुल कलर की फ्लोई मिनी ड्रेसेज काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं। और इस तरह के कुल रंग धूप और गर्मी के मौसम में आंखों को ठंडक देते हैं। अगर आप भी गर्म मौसम के लिए बढ़िया आउटफिट चाहती हैं, तो दिशा का ये लुक स्टाइलिश डेनिम जैकेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। दिशा ने इस आउटफिट को बन हेयर स्टाइल और हूप्स के साथ कंप्लीट किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement