स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

दिशा पाटनी से लें बॉडी को फिट रखने के बेहतरीन टिप्स: Disha Patani Fitness

03:10 PM Mar 22, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
Advertisement

Disha Patani Fitness: बॉलीवुड की जितनी भी एक्ट्रेस हैं वह हमेशा खुद को फिट बनाए रखने के लिए अपनी डाइट और एक्सरसाइज पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं। दिशा पाटनी का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है और 30 वर्षीय यह एक्टर अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए काफी सजग रहती हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन के वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है। खुद को फिट बनाए रखने के लिए वह फिटनेस रूटीन फॉलो करने के साथ योगा और डाइट का सहारा भी लेती हैं।

Advertisement

यह भी देखे-कभी बिकिनी तो कभी क्रॉप टॉप, इन 10 तस्वीरों में देखिए दिशा पाटनी के हॉट लुक्स: Disha Patani Looks

Advertisement

Disha Patani Fitness: वर्क आउट रूटीन

एक्ट्रेस के वर्कआउट रूटीन में कार्डियो, जिमनास्टिक, डांसिंग, किक बॉक्सिंग और वेट ट्रेनिंग शामिल रहती है। अगर आप भी एक्ट्रेसकी तरह स्लिम ट्रिम अगर पाना चाहती हैं तो उनकी तरह रूटीन फॉलो कर सकती हैं।

Advertisement

स्ट्रेंथ ट्रेनिंग

स्ट्रेंथ ट्रेनिंग से व्यक्ति के शरीर को मजबूती मिलती है। दिशा को हार्ड डेडलिफ्ट और हिप थ्रस्ट जैसे वर्क आउट करते हुए देखा जाता है।

कुछ लोगों को लगता है कि हैवी वर्कआउट करना सिर्फ पुरुषों का काम है लेकिन ऐसा नहीं है आप भी ज्यादा वजन उठाकर अपने आप को मजबूत बना सकती हैं।

किकबॉक्सिंग

दिशा को अक्सर अपने किक बॉक्सिंग के मजेदार वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है। यह एक ऐसी चीज है जो आपकी स्ट्रैंथ और फ्लैक्सेबिलिटी बढ़ाने में मदद करती है। इससे आपकी अपर बॉडी में सुधार आता है और वह टोन बनी रहती है।

डांस

डांस क्लास के दौरान एक्ट्रेस को अक्सर पसीना बहाते हुए देखा जाता है। अगर आप मजे के साथ वजन कम करने के बारे में सोच रही हैं तो डांस से बेहतर एक्सरसाइज दूसरी नहीं हो सकती।

जिम्नास्टिक

एक्ट्रेस के वर्कआउट में जिम्नास्टिक भी शामिल है और वो बैक फ्लिप के साथ जंप करती रहती हैं। जिम्नास्टिक हमारी बॉडी को फ्लेक्सिबल बनाता है और इसे कोर स्ट्रेंथ मजबूत होती है।

कार्डियो

ये एक बेहतरीन वर्कआउट है दिशा को अक्सर साइकिलिंग करते या फिर रनिंग करते हुए देखा जाता। कार्डियो एक ऐसी एक्सरसाइज है जो आपको हाई ब्लड प्रेशर, हाई कोलेस्ट्रॉल और हार्ट अटैक जैसी बीमारियों से बचाने में मददगार है। ये व्यक्ति को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखता है।

अगर आप भी खुद को फिट और परफेक्ट रखना चाहती हैं तो दिशा पाटनी की तरह इस वर्कआउट रूटीन को फॉलो कर सकती हैं। इससे आपकी बॉडी हमेशा परफेक्ट फिगर में बनी रहेगी।

Tags :
celebrity fitnessdisha fitnessdisha patanigrehlakshmi
Advertisement
Next Article