For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बेड टाइम में न करें ये 4 गलतियां, वरना पार्टनर हो सकता है नाराज: Sex Life Tips

11:00 PM Jul 04, 2024 IST | Nikki Mishra
बेड टाइम में न करें ये 4 गलतियां  वरना पार्टनर हो सकता है नाराज  sex life tips
Bed Time Mistake
Advertisement

Sex Life Tips: पति पत्नी का रिश्ता काफी नाजुक होता है। इस रिश्ते में विश्वास और समझौता दोनों ही शामिल होता है। वहीं, छोटी-छोटी बातें कई बार दोनों के बीच की नाराजगी भी बढ़ा देती हैं। इसलिए इस रिश्ते को निभाने के लिए संभलकर चलना बहुत ही जरूरी होता है। खासतौर पर बेड टाइम या फिर कुछ प्यारे से पल को बिताते समय आपको कुछ जरूरी बातों पर ध्यान रखने की जरूरत होती है, ताकि आपके रिश्ते की डोर मजबूत हो सके। बेड टाइम पर की जाने वाली बातें थोड़ी संभलकर करनी चाहिए, ताकि आपकी ये पल खराब न हो। आइए जानते हैं बेड टाइम पर किन गलतियों के करने से बचना चाहिए?

Also read: जानें क्या है स्पेशल मैरिज एक्ट,किन सितारों ने की है इस अधिनियम के तहत शादी

Sex Life Tips
Old Relation

कई बार बेड पर जाने के बाद हमारे दिमाग में पुरानी चीजें घूमती रहती है, जिसकी वजह से हम अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। ऐसे में कुछ बातें हमारे मुंह से निकल जाती हैं, जो आपके पार्टनर के साथ रिश्ते के खराब कर सकता है। मुख्य रूप से शारीरिक संबंध बनाते समय अपने पुराने रिश्ते की जिक्र न करें, इससे रिश्ता खराब हो सकता है।

Advertisement

अक्सर आपने देखा होगा कि पार्टनर को एक-दूसरे के परिवार वालों का व्यवहार पसंद नहीं होता है। वे अक्सर एक-दूसरे के परिवार वालों की बुराईयां करते हैं। बेड टाइम पर कोशिश करें कि इस तरह की बातें न करें। इससे आपका रिश्ता खराब होने के कगार पर आ जाता है। साथ ही आपकी पूरी रात भी खराब हो सकती है।

Don't compare with X
Don't compare with X

कई बार पार्टनर के साथ जब हम रहते हैं और उनकी आदतें अच्छी नहीं लगती है, तो इस स्थिति में हम अपने एक्स से उसकी तुलना कर देते हैं। ऐसा करना आपके सेक्स लाइफ को खराब कर सकता है। इस तरह की बातें बेड टाइम में करने से बचें। यह आपकी पार्टनर के साथ रिश्ते को खराब कर सकता है।

Advertisement

बेड टाइम में पार्टनर की बातों को लेकर न बैठें। कई बार हम पार्टनर की आदतों और उनकी बातों को बेड टाइम के दौरान बताने लग जाते हैं, जिसकी वजह से आपके पार्टनर को गुस्सा आ सकता है। इस स्थिति में रिश्ता खराब हो सकता है।

पार्टनर के साथ खुशी के पल बिताते समय कुछ चीजों को इग्नोर करें, ताकि आपकी लाइफ और आपका ये पल खराब न हो। साथ ही आप कोशिश करें कि उनके साथ प्यार से रहें, ताकि रिश्ता काफी मजबूत हो सके।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement