For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर सीजन 2024 के ये साड़ी ट्रेंड फॉलो करना न भूलें, गर्मियों में भी आप दिखेंगी कूल: Trendy Summer Saree

10:00 AM Apr 20, 2024 IST | Ankita Sharma
समर सीजन 2024 के ये साड़ी ट्रेंड फॉलो करना न भूलें  गर्मियों में भी आप दिखेंगी कूल  trendy summer saree
Trendy Summer Saree
Advertisement

Trendy Summer Saree: मौसम बदलने के साथ ही फैशन भी बदल जाता है। समर सीजन शुरू हो चुका है और इसी के साथ बीत गया है सिल्क, कांजीवरम, बनारसी, पटोला सिल्क जैसी साड़ियों का दौर। अब समर में इन हैवी साड़ियों की जगह ले ली है शिफॉन, जॉर्जेट, कॉटन सिल्क, ऑर्गेंजा और कॉटन साड़ियों ने। इन साड़ियों में कई शानदार डिजाइन और पैटर्न इन दिनों आ रहे हैं। अगर आप भी साड़ी लवर हैं या वर्कप्लेस पर साड़ी वियर करना पसंद करती हैं तो आज हम आपको बताते हैं समर सीजन 2024 के साड़ी ट्रेंड्स।

बॉलीवुड डीवा सारा अली खान अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एनिमल प्रिंट की ब्लैक एंड व्हाइट शिफॉन साड़ी वियर की। साड़ी के बॉर्डर पर कॉन्ट्रास्ट में ब्लू बॉर्डर एड है। सारा ने इसे स्टाइलिश ब्लैक ब्लाउज के साथ वियर किया है। इस तरह के प्रिंट्स इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं।

Advertisement

अगर प्रिंटेड और प्लेन साड़ियों से बोर हो गई हैं और कुछ डिफरेंट साड़ी वियर करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस भाग्यश्री की तरह आप भी टाई एंड डाई की शिफॉन साड़ी अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें। टाई एंड डाई के ब्राइट कलर आपकी पर्सनैलिटी को और भी निखार देंगे। इसमें पिंक, पर्पल, ग्रीन, ब्लू, ब्लैक, रेड, ऑरेंज जैसे सभी शेड्स आपको मिल जाएंगे।

Advertisement

समर में कूल और कंफर्टेबल रहना है तो आपके लिए कॉटन साड़ी बेस्ट है। कॉटन साड़ी बहुत ही ग्रेसफुल लगती हैं। इन दिनों इसमें एक से बढ़कर एक प्रिंट्स और पैटर्न आ रहे हैं। आप भी एक्ट्रेस मौनी रॉय की तरह व्हाइट कॉटन साड़ी कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। इसका ब्लैक बॉर्डर इसे शानदार लुक दे रहा है।

एक समय था जब लोग समर में डार्क कलर्स को वियर करना लोग पसंद नहीं करते थे। लेकिन अब ट्रेंड चेंज हो गया है। अब हर मौसम में हर कलर पसंद किया जाता है। अगर आप भी किसी छोटे से गेट टु गेदर या दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा रही हैं तो अंकिता लोखंडे की यह साड़ी आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस सिंपल प्रिंटेड साड़ी का शिमर बॉर्डर और स्टाइलिश हॉल्टर शिमर ब्लाउज इसे गॉर्जियस लुक दे रहा है।

Advertisement

फ्लॉवर प्रिंट स्प्रिंग-समर 2024 का हॉट ट्रेंडी पैटर्न है। पिछले दिनों हुए दुनियाभर के फैशन वीक में फ्लावर प्रिंट को खास अहमियत दी गई है। अगर आप भी ट्रेंड के साथ चलने वालों में से हैं तो इस तरह ही फ्लावर प्रिंटेड साड़ी अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें। ये कूल कलर साड़ियां आपको गॉर्जियस लुक और शानदार कंफर्ट देंगी।

साउथ कॉटन साड़ियां काफी कंफर्टेबल और ग्रेसफुल लगती हैं। इन्हें किसी भी पार्टी, गेट टू गेदर या फंक्शन में वियर कर आप सबसे अलग नजर आ सकती हैं। खास बात यह है कि ये साड़ियां समर सीजन में आपको कूल रखेंगी। गोल्डन बॉर्डर वाली इन व्हाइट साड़ियों को आप स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement