For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फिर पूजा बन दिलों की धड़कने बढ़ाने आ रहे हैं आयुष्‍मान खुराना: Dream Girl 2 Trailer

05:13 PM Aug 02, 2023 IST | Nisha Singh
फिर पूजा बन दिलों की धड़कने बढ़ाने आ रहे हैं आयुष्‍मान खुराना  dream girl 2 trailer
Dream Girl 2 Trailer
Advertisement

Dream Girl 2 Trailer: आयुष्‍मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। फिल्‍म का ट्रेलर बेहद रोमांचक लग रहा है। फिल्‍म का पहला पार्ट भी दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस बार भी आयुष्‍मान खुराना पूजा बन पर्दे पर अपनी दिलकश आदाओं से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। आयुष्‍मान के साथ साथ अन्‍नू कपूर और अभिषेक बनर्जी भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। पिछली बार मजबूरी में पूजा बने आयुष्‍मान ने जहां लोगों के दिलों में जगह बनाई थी वहीं इसी वजह से उन्‍हें मुसीबत का सामना भी करना पड़ा । इस बार भी पूजा बन उन्‍हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

ड्रीम गर्ल बन शादी के लिए पैसा जुटाने की कोशिश में लगे आयुष्‍मान

इस बार ड्रीम गर्ल दूसरों के होश तो उडाएगी ही लेकिन पूजा बन वो खुद ऐसी मुसीबत में फंस जाएगी जिससे निकलना मुश्किल होगा। फिल्‍म के ट्रेलर में ही मनोरंजन का डोज इस हद तक है कि पूरी फिल्‍म हंसाने और गुदगुदाने वाली होगी। जहां पिछली बार अन्‍नू कपूर इस बात से अनजान थे कि उनका बेटा ही पूजा है। वहीं इस बार वे इस बात का फायदा उठाते नजर आएंगे। ट्रेलर की शुरूआत में ही अन्‍नू कपूर क्रेडिट कार्ड के बिल पेमेंट के लिए आए फोन को आयुष्‍मान को थमा देते हैं, आयुष्‍मान पूजा बन स्थिति संभालते हैं। घर की खराब हालत के बीच आयुष्‍मान की गर्लफैंड अनन्‍या पांडे के पिता शर्त रखते हैं 6 महीने में बैंक में 25 लाख रूपए और अच्‍छी नौकरी होगी तो ही शादी होगी। आयुष्‍मान का दोस्‍त पैसे कमाने के लिए उन्‍हें पूजा बन बार में डांस करने की सलाह देता है। डांस में जहां लोग पूजा की कातिलाना अदाओं पर मर मिटते हैं। वहीं एक अमीर लड़के को पूजा से प्‍यार हो जाता है। उसके पिता पूजा को शादी करने के लिए 50 लाख रूपए देने को तैयार हो जाते हैं। यहां से शुरू होती हैं पूजा की मुश्किलें। पूजा शादी कर फंस जाएगी या इस झमेले से बाहर आएगी। इस झमेले से भरी पूजा की कहानी की पिक्‍चर अभी आनी बाकी है दोस्‍त।

फिल्‍म में हैं ये कलाकार   

फिल्‍म के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक कॉमेडी के सीन्‍स और उन्‍हें मजेदार तरीके से पेश करने वाले कलाकारों की झलक देखने को मिल रही है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्‍मान खुराना, अन्‍नू कपूर और मनजोत सिंह पहले पार्ट से ही इसका हिस्‍सा हैं। इस बार अनन्‍या पांडे आयुष्‍मान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इनके अलावा परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, असरानी, राजपाल यादव, विजय राज, सीमा पाहवा जैसे कलाकार फिल्‍म में कॉमेडी की फुहार के साथ हंसाने और गुदगुदाने का काम करते नजर आएंगं। ये फिल्‍म 25 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement