For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

लंबा दिखने के लिए इस तरह के सूट-सलवार पहनें: Dressing To Look Taller

10:00 AM Sep 19, 2023 IST | Nikki Mishra
लंबा दिखने के लिए इस तरह के सूट सलवार पहनें  dressing to look taller
Dressing To Look Taller
Advertisement

Dressing To Look Taller: भारत में तरह-तरह के पहनावे हैं। सलवार सूट इन्हीं पहनावों में से एक है। आप में से कई ऐसी महिलाएं हैं, जिन्हें सलवार सूट पहनना काफी ज्यादा पसंद होगा। इसके लिए मार्केट में हम कई तरह के डिजाइनर सलवार सूट खरीदते हैं, ताकि लोगों से अलग और खूबसूरत दिखें। लेकिन कई बार सलवार सूट का लुक अच्छा होने के बावजूद हमारा लुक परफेक्ट नजर नहीं आता है। इसका कारण सही तरह का सलवार सूट न चुनना।

जी हां, अगर आप अपने बॉडी टाइप और हाइट के मुताबिक, सलवार सूट नहीं पहनती हैं, तो इससे आपका लुक अच्छा नहीं दिखेगा। खासतौर पर अगर आपकी हाइट कम है, तो इस स्थिति में आपको कुछ जरूरी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे जरूरी चिप्स देंगे, जिससे आप सूट में लंबी दिख सकें। आइए जानते हैं लंबी और स्टाइलिश दिखने के लिए किस तरह स्टाइल करें सूट?

स्टाइल करें कट-वर्क सूट

Dressing To Look Taller
Dressing To Look Taller-Cut Work Suit

अगर आपकी हाइट छोटी है और आप सूट में स्टाइलिश और लंबी दिखना चाहती हैं, तो कट वर्ट सूट पहन सकती हैं। इस तरह के लॉन्ग सूट को पहनने से आपकी हाइट अच्छी दिखती हैं। वहीं, इन दिनों लॉन्ग सूट का चलन काफी ज्यादा बढ़ा है। इस तरह का सूट आपको मार्केट में 1500 रुपये से लेकर 3000 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। कट वर्क वाला सूट पहनने के दौरान आप अपने बालों में सिंपल का हेयर स्टाइल करें और पर्ल ज्लेवरी वियर करें। इससे आप काफी स्टाइलिश दिखेंगी।

Advertisement

एंकल लेंथ पैंट या प्लाजो के साथ पहनें सूट

Ankle Length Pant-Palazzo
Dressing To Look Taller-Ankle Length Pant-Palazzo

लंबी दिखने के लिए आपको पजामे के स्टाइल पर ध्यान देने की जरूरत होती है। जब भी सूट सलवार कैरी करने का सोचें या फिर मार्केट में सूट खरीदें, तो इसकी पजामी को एंकल लेंग्थ पैंट या फिर प्लाजों के साथ पियर करें। आपको इस तरह का कॉम्बिनेशन वाला सूट मार्केट में 1000 से 3000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा। इस तरह से सूट के साथ आप बालों को अच्छा सा हेयर स्टाइल दें। वहीं, थोड़े हल्थे से ईयररिंग्स और माथे पर बिन्दी जरूर लगाएं। इससे आपका लुक कंप्लीट नजर आएगा।

अनारकली सूट में दिखेंगी परफेक्ट

कम हाइट वाली लड़िकयों के लिए अनारकली सूट काफी परफेक्ट हो सकता है। यह सूट का एक ऐसा डिजाइन है, जो हमेशा ट्रेंड में रहता है। अनारकली सूट के कई कलर ऑप्शन आपको नजर आएंगे। कोशिश करें कि आप लाइट कलर का अनारकली चूज करें और थोड़ा कढ़ाई पैटर्न में सूट लें। इसके साथ स्टाइलिश लुक के लिए फ्लोर लेंथ अनारकली सूट चुनें। आपको इस तरह के डिजाइन वाला सूट मार्केट में 2000 रुपये से लेकर 3000 रुपये में मिल सकता है। अनारकली सूट के साथ आप ग्रीन स्टोन वाले हैवी इयररिंग्स पहन सकती हैं। इसके साथ बालों को कर्ल्स या फिर मेसी लुक दें।

Advertisement

Anarkali Suit
Dressing To Look Taller-Anarkali Suit

लंबी और स्टाइलिश लुक के लिए आप इस तरह का सलवार सूट वियर कर सकती हैं। उम्मीद है कि आपको हमारे यह स्टाइलिंग टिप्स पसंद आए हों। अगर आपको यह लेख पसंद आया तो अपने दोस्तों के साथ इस लेख को जरूर शेयर करें।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement