For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

डंकी (Dunki)

11:03 AM Dec 13, 2023 IST | Swati Kumari
डंकी  dunki
Advertisement

Dunki:डंकी मेकर्स ने अब 'डंकी ड्राप 6' जारी कर दिया है। फिल्म का नया गाना 'बंदा' रिलीज हुआ है, जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है। इस गाने में शाहरुख तापसी की खातिर पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार हैं। पूरे गाने में शाहरुख मारधाड़ करे हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' का ड्रॉप 5-ओ माही रिलीज़ हो गया है। मेकर्स नए गाने के माध्यम से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। 'डंकी ड्रॉप 5- ओ माही' शाहरुख खान की फिल्म का सबसे रोमांटिक गाना है। पूरे गाने में शाहरुख और तापसी पन्नू के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ड्रॉप 4 में अब ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर 3 मिनट 1 सेकंड का है, जिसकी शुरुआत ट्रेन के दरवाजे पर खड़े शाहरुख के साथ होती है। इस सीन को देखकर कुछ लोगों को डीडीएलजे की भी याद आ सकती हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हार्डी का किरदार निभाने वाले शाहरुख पंजाब के एक गांव पहुंचते हैं, जहां उनकी मुलाकात मनु, सुखी, बग्गू और बल्लू से होती हैं। ये सभी दोस्त विदेश जाकर अपने सपने पूरे करना चाहते हैं, जिनमें उनकी मदद हार्डी यानी शाहरुख खान करते हैं। हालांकि, ट्रेलर के अंत में शाहरुख खान को बॉर्डर पर लड़ाई करते हुए दिखाया गया है। जो दर्शकों का उत्साह बढ़ा सकता है। शाहरुख के बूढ़े अवतार को भी दिखाया गया है, जो लोगों को कहानी सुना रहा है।

Advertisement

शाहरुख खान की 'डंकी' का 'ड्रॉप 3' रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म का नया गाना 'निकले थे कभी हम घर से' है। यह गाना हर किसी को इमोशनल कर सकता है। इस गाने को सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है। हालांकि, गाना सिर्फ लिरिक्स फॉर्म में है, जल्द इसका वीडियो रिलीज़ किया जाएगा।

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का पहला सॉन्ग रिलीज़ हो गया है, जिसका नाम 'डंकी ड्रॉप 2- लुट पुट गया' रखा गया है। इस गाने में फैंस को तापसी और शाहरुख का धमाकेदार डांस देखने को मिला है। इस गाने को प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया हैं, जिसमें अरिजीत सिंह ने आवाज दी हैं।

Advertisement

इससे पहले शाहरुख खान ने अपने 58वें जन्मदिन पर डंकी का टीजर रिलीज़ किया था । इस फिल्म के पहले टीजर में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो इंग्लैंड जाने का सपना देख रहे हैं और उन्हें विदेश ले जाने की जिम्मेदारी शाहरुख ने ली है। टीजर के बीच-बीच में फैंस को प्यार और दोस्ती के कुछ सीन्स देखने को मिलेंगे। टीजर में कई सारे कॉमेडी सीक्वेंस भी देखने को मिलते हैं। तापसी पन्नू के अलावा टीज़र में विक्की कौशल भी नज़र आ रहे हैं, जो कि फैंस के लिए सरप्राइज़ से कम नहीं है।

जन्मदिन पर शाहरुख ने 'डंकी' का टीजर किया रिलीज़

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) , तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बोमन इरानी स्टारर फिल्म 'डंकी' (Dunki) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के लिए पहली बार शाहरुख ने बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राजू हिरानी (Raju Hirani) के साथ हाथ मिलाया हैं। दोनों का साथ में एक टीजर भी सामने आया है, जिसमें वो फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजू बॉलीवुड में मुन्नाभाई एमबीबीएस और थ्रीईडियट जैसी आइकॉनिक फिल्मों के लिए जाने जाते है, जबकि शाहरुख खान की पिछली फिल्म पठान ने भी वर्ल्डवाइड 1046 रुपये कमाई कर इतिहास रच दिया था।

Advertisement

वहीं, फिल्म डंकी के कहानी के बारे में जो जानकारियां मिली है, उसके अनुसार ये फिल्म उन लोगों की कहानी है, जो गैरकानूनी तरीके से दूसरे देशों में घुसने की कोशिश करते हैं उन्हें डंकी कहा जाता है। इस साल के अंत तक शाहरुख खान डंकी और जवान जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। फैंस भी उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Dunki Bollywood Movie

निर्देशकराजू हीरानी
निर्मातागौरी खान
अभिनेताशाहरुख खान
तापसी पन्नू
संगीतकारसोनू निगम
शान
स्टूडियोरेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियो
प्रदर्शन तिथि(याँ)22 दिसंबर 2023
बजट100 crore
भाषाहिन्दी
Dunki Bollywood Hindi Movie

डंकी Latest Video

डंकी अन्य विवरण

लिखितकनिका ढिल्लो, अभिजीत जोशी
कहानीराजू हीरानी
छायांकनसी.के. मुरलीधरन
संपादितनितिन मिंज
वितरितरेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट
देशभारत
डंकी अन्य विवरण

डंकी स्टार कास्ट

डंकी वीडियो

डंकी तस्वीरें

FAQ | डंकी

फिल्म डंकी कब रिलीज़ होगी?

फिल्म 'डंकी' (Dunki) 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म डंकी में किन सितारों ने काम किया है?

फिल्म डंकी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और बोमन इरानी जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

फिल्म डंकी की कहानी किस थीम पर आधारित है?

फिल्म डंकी में उन लोगों के बारे में बताया जाएगा, जो गैरकानूनी तरीके से एक देश से दूसरे देश में घुसने की कोशिश करते हैं और उन्हें डंकी नाम से संबोधित किया जाता है।

राजू हीरानी ने अभी तक कितनी सुपरहिट फिल्में दी है?

राजू हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस फ्रेंचाइजी, 3 ईडियट्स और संजू जैसी कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है।
Advertisement
Tags :
Advertisement