For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दुग्गा दुग्गा के जयकारों की गूंज के बीच पहले ही कर लें दुर्गा पूजा के प्लेलिस्ट तैयार, ढाक पर जम के लगाएं ठुमके: Durga Pooja Playlist

दुग्गा माता का त्योहार यानिकि दुर्गा पूजा आने वाला है। इस पावन अवसर पर जमकर नाचने के लिए अपनी बेस्ट म्यूजिक प्लेलिस्ट तैयार कर लें।
06:00 PM Oct 03, 2023 IST | Renuka Goswami
दुग्गा दुग्गा के जयकारों की गूंज के बीच पहले ही कर लें दुर्गा पूजा के प्लेलिस्ट तैयार  ढाक पर जम के लगाएं ठुमके  durga pooja playlist
Durga Pooja Playlist
Advertisement

Durga Pooja Playlist: दुर्गा माता के सभी भक्त अब पूरी तरह से माता के स्वागत में तैयार हैं। कहीं पंडाल सजाए जा रहे हैं तो कहीं मां की प्रतिमा को अंतिम स्वरूप दिया जा रहा है। पूरा बंगाल अब दुग्गा दुग्गा की पुकारों से गूंजने के लिए तैयार है, ऐसे में आपकी क्या तैयारी है? माता के स्वागत में ढाक और काशोर पर जमके नाचना तो बनता ही है, ऐसे में क्या आपने अपनी प्लेलिस्ट तैयार कर ली है? माता दुर्गा के स्वागत में जमकर थिरकने के लिए भी अपनी तैयारी पहले से ही कर लें। कहीं ऐसा ना हो, आपकी अधूरी प्लेलिस्ट से आपका उत्सव फीका पड़ जाए। आपके इस उत्सव के रंग में उत्साह भरने के लिए हम आपके लिए लाए हैं ऑल टाइम दुर्गा पूजा हिट सॉन्ग्स की प्लेलिस्ट, जिनके बजते ही आप खुद को नाचने से नहीं रोक पाएंगे।

Read More : इस नवरात्रि, ये गरबा लुक जरूर करें ट्राई: Navratri Garba Look

इस नवरात्रि दुर्गा पूजा पर जमकर नाचने के लिए तैयार कर लें धमाकेदार प्लेलिस्ट : Best Playlist For Durga Pooja

ढाक बाजा कशोर बाजा

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि वर्तमान समय में पूरे सिनेमा जगत की प्लेबैक सिंगिंग की सबसे मीठी आवाज श्रेया घोषाल की आवाज में ये गीत बेहद सुंदर है। माता दुर्गा के स्वागत में लिखे गए इस गीत के बोल और जीत गांगुली का साथ इस गीत में चार चांद लगाता है। अगर आप इस दुर्गा पूजा अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए प्लेलिस्ट तैयार कर रहे हैं, तो ढाक बाजा कशोर बाजा गाना तो उसमे टॉप पर होना ही चाहिए।

Advertisement

एलो जे मा

अगर आप इस दुर्गा पूजा को खास बनाना चाहते हैं तो अभिजीत और श्रेया घोषाल का ये गीत भी आपकी प्लेलिस्ट में होना ही चाहिए। दुर्गा माता की पूजा के इस त्योहार में बंगाली रंग में रंगने का वक्त आ गया है। सिंदूर उड़ाते हुए एलो जे मा गीत पर धुनुची डांस गजब का होगा, ऐसे में आप भी अपनी तैयारी कर लें।

ढाकेर ताले, कोमोर डोले

ढाक की ताल पर बजा ये गीत स्पेशली दुर्गा पूजा के लिए ही बना है। कहीं भी दुर्गा पूजा मनाया जा रहा हो, और ये गीत ना बजे, ऐसा हो ही नही सकता। अभिजीत, परिणीता, सुदीप्तो के संयुक्त स्वरों से बना ये गाना एक बेहद सुंदर गीत है। आप अपनी दुर्गा पूजा को इस गीत के साथ सिर्फ खास ही नहीं बल्कि बहुत खास बना सकते हैं।

Advertisement

एसेचे मा दुर्गा मा

अब वक्त है केशब डे और अंकिता भट्टाचार्य के स्वर के साथ जमकर हु हल्ला मचाने और नाचने का। माता भगवती अब आपके घर आ रही हैं, तो उनके स्वागत में एसेचे मा दुर्गा मा गीत पर नाचकर मां का स्वागत करना तो बनता है।

Read More : फेस्टिव सीजन में अपने आउटफिट के साथ स्टाइल करें ये ट्रेंडी जूतियां: Trendy Juttis

Advertisement

मा दुग्गा एलो

पौसली बैनर्जी और बरेन्या साहा के मीठे स्वर, ढाक की ताल और दुर्गा पूजा का रंग…ये माहौल तो गजब का होगा ही। अगर आप भी माता के स्वागत में कुछ रंगीन माहौल चाहते हैं तो मा दुग्गा एलो पर जमकर नाचना तो एक मस्ट डू है। शानदार म्यूजिक और जानदार ट्यूनिंग इसे बेहद खास बनाती है।

ढिंढोरा बाजे रे

हाल ही में आई हिंदी फिल्म रॉकी और रानी के प्रेम कहानी में दुर्गा पूजा की थीम पर बनाया गया ये गीत एक बेहद रॉकिंग गीत है। आप इस दुर्गा पूजा में डीजे वाइब्स के लिए इस गाने को भी अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा आप देवदास फिल्म का डोला रे गीत भी अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement