For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जींस-टॉप पर पहनें इस तरह के इयररिंग्स, दिखेंगी स्टाइलिश: Earrings on Jeans Top

10:00 PM Apr 11, 2023 IST | Gayatri Verma
जींस टॉप पर पहनें इस तरह के इयररिंग्स  दिखेंगी स्टाइलिश  earrings on jeans top
Advertisement

Earrings on Jeans Top: जींस टॉप एक ऐसा वेस्टर्न वियर है, जिसे महिलाऐं डेली रूटीन में खासतौर पर पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। ये वियर डिफरेंट स्टाइल टॉप के साथ जीन्स के साथ कॉलेज से लेकर ऑफिस तक काफी पसंद किया जाता हैं। इतनी ही नहीं, इन लुक में आप अपनी एक्सेसरीज़ के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करके अपने डेली लुक्स में नया चेंज ला सकती हैं।

यूँ तो जींस के साथ पेंडेंट सेट काफी पसंद किया जाता हैं, लेकिन अगर आप जीन्स के साथ थोड़ा वर्सेटाइल लुक चाहती हैं, तो ऐसे में आप अलग-अलग तरह की इयररिंग्स को अपने लुक हिस्सा बनाएं। ऐसा नहीं हैं कि आप किसी भी तरह की इयररिंग्स जीन्स को पहन लें, तो आप लुक्स में चार चाँद लगा सकती हैं, लेकिन आपको कभी भी जीन्स के साथ चांदबली या फिर झुमको को हमेशा अवॉयड करना चाहिए, क्योंकि यह ऐसे इयररिंग्स है जो ज्यादातर एथनिक वियर के साथ ज्यादा अच्छे लगते हैं। हूप्स से लेकर डैंगलर इयररिंग्स तक ऐसे कई इयररिंग्स है, जिन्हें आसानी से जींस टॉप के साथ वियर किया जा सकता है। चलिए जानते हैं जींस-टॉप के साथ किस तरह की इयररिंग्स को वियर कर अपने आपको स्टाइलिश बना सकती है।

हूप्स इयररिंग्स

Earrings on Jeans Top
Hoop Earrings on Jeans Top

अगर आप जींस टॉप पहनने के साथ एक बोल्ड टच चाहती हैं, तो ऐसे में उसके साथ हूप्स इयररिंग्स पहन सकती हैं। इस तरह की इयररिंग्स आपको आपके फेस के शेप के साथ डिफरेंट साइज़ और डिज़ाइन में मिल जाती है। जब भी आप हूप्स इयररिंग्स लेने जा रही है तो अपने ड्रेस के साथ गोल्डन या सिल्वर रंग की इयररिंग्स को चुन सकती हैं। हूप्स इयररिंग्स साइज़ में काफी बड़ी होती है, तो ऐसे में इसे पहनते समय आप अपने हेयर्स को ओपन रख सकते हैं। इस लुक में हमेशा पोलिटेल या बन बनाने से बचना चाहिए।

Advertisement

डैंगलर इयररिंग्स

Dangler Earring
Dangler Earring

डैंगलर इयररिंग्स वेस्टर्न वियर के साथ काफी अच्छी और वर्सेटाइल लगती हैं। इस तरह की इयररिंग्स को आप वेस्टर्न से लेकर एथनिक ड्रेस के साथ वियर कर सकती हैं। लेकिन अगर आप आपनी एक्सेसरीज़ को हाइलाइट करते हुए अपने लुक्स को एलीगेंट टच देना चाहती है, तो आप जींस के साथ डैंगलर इयररिंग्स पहन सकती हैं। जब आप कैज़ुअल्स के साथ डैंगल्स इयररिंग्स पहनती हैं, तो ऐसे में बिलकुल सिंपल डिज़ाइन के प्रीफर करें।

स्टड इयररिंग्स

Stud Earrings
Stud Earrings on Jeans Top

अगर आप बहत छोटी और मिनिमल एक्ससेरीज़ पहनना पसंद करती हैं, तो आप जींस टॉप के साथ स्टड इयररिंग्स पहन सकती हैं। इसके साथ स्टड इयररिंग्स आपको सिंपल और प्रोफेशनल लुक्स देगी।

Advertisement

स्टेटमेंट इयररिंग्स

Statement Earrings
Statement Earrings

जब भी आप किसी फंक्शन में जींस टॉप को वियर करने जा रही हैं और अपने लुक में कुछ डिफरेंट लुक लाना चाहती है, तो आप स्टेटमेंट इयररिंग्स को पहन सकती हैं। यह आपके लुक्स को और अधिक एन्हैंस कर देगा। इस बात का ध्यान रखना होगा कि स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ कोई और एक्सेसरीज न पहनें, ताकि सभी का ध्यान आपकी इयररिंग्स की ओर जाएं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement