स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

इस वेडिंग सीजन रहेगा एमराल्ड ज्वेलरी का क्रेज, बॉलीवुड एक्ट्रेस की बनी पहली पसंद: Emerald Jewelry

05:30 PM Mar 16, 2023 IST | Pinki
Advertisement

Emerald Jewelry: शादी की बात आती है तो हर लड़की खुद को बॉलीवुड ब्राइड की तरह फैशनेबल और ट्रेंडी दुल्हन के रूप में देखना चाहती है। इसके लिए वे लहंगे और मेकअप से लेकर ज्वेलरी तक में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को फॉलो करती है। क्योंकि ज्वेलरी न सिर्फ दुल्हन की खूबसूरती को बढ़ती है बल्कि भारतीय परंपरा को भी दर्शाती है। अगर आप भी इस साल दुल्हन बनने जा रही हैं तो पन्ना यानी एमराल्ड ज्वेलरी को चुन सकती हैं। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से लेकर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने ब्राइडल लुक को एमराल्ड ज्वेलरी से ही कंप्लीट किया। इस ज्वेलरी की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसको वेसटर्न और एथनिक सभी के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है।

Advertisement

यह भी देखे-फॉलो करें 6 ज्वेलरी ट्रेंड

Advertisement

Emerald Jewelry: कियारा आडवाणी

Kiara Emerald Jewelry

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी शादी के दौरान हर लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं। उनके वेडिंग लुक में सबसे खास थी एमराल्ड ज्वेलरी। कियारा ने वेडिंग और रिसेप्शन लुक्स को एमराल्ड ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था। पन्ना ज्वेलरी स्टाइलिश दिखने के साथ ही काफी क्लासी लगती है। कियारा के यूनीक नेकपीस को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सजाया था, जबकि इसको रॉयल लुक देने का काम जाम्बियन एम्रल्ड्स ने किया था।

Advertisement

नयनतारा

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने भी अपने ब्रिडेल लुक को हीरा और पन्ना के साथ कंप्लीट किया। लाल रंग की ड्रेस पर एमराल्ड ज्वेलरी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्ट्रेस ने अपले लुक को स्टाइल देने के लिए सात लेयर वाले हीरे, पोल्की और पन्ना से जड़े हार को कैरी किया था। अगर आप अपने वेडिंग लुक को कुछ अलग बनाना चाहती हैं तो नयनतारा की ब्राइडल ज्वेलरी आपके लिए परफेक्ट है।

Advertisement

दीपिका पादुकोण

Deepika Jewelry

बॉलीवुड की हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने खास दिन में एमराल्ड ज्वेलरी को शामिल किया था। उन्होंने गोल्ड कांजीवरम साड़ी के साथ सब्यसाची के एमरल्ड चोकर और स्टेटमेंट एमरल्ड स्टड्स पहनकर अपने रिसेप्शन लुक को पूरा किया था।

मलाइका-आलिया

एमराल्ड ज्वेलरी को आप इंडियन ड्रेस के अलावा वेस्टर्न लुक के साथ भी पेयरअप कर सकती हैं। अगर आप अपने वेडिंग रिसेप्शन या अन्य किसी पार्टी में ज्वेलरी को ज्यादा हैवी नहीं रखना चाहती तो मलाइका अरोड़ा और आलिया भट्ट का ये लुक आपके लिए बेस्ट हो सकता है। अगर आप अपने वेडिंग रिसेप्शन में कुछ वेस्टर्न पहन रही हैं तो इस तरह का एमराल्ड चोकर आपके लिए बेस्ट हो सकता है। वहीं आप आलिया के इस लुक को भी केरी कर सकती हैं।

अनुष्का और पत्रलेखा

Anushka and Patralekha

अगर आप सिर्फ हीरा और एमराल्ड नहीं पहनना चाहतीं तो अनुष्का शर्मा और पत्रलेखा के नेकपीसेज़ से इंस्पिरेशन लेनी चाहिए। अनुष्का के फिटेड चोकर में डायमंड और दूसरे जेमस्टोन्स के साथ एमरल्ड्स को काफी कम मात्रा में इस्तेमाल किया गया है। वहीं एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपने रिसेप्शन के लिए अपनी गोल्ड बनारसी साड़ी के साथ हेवी पोल्की चोकर को पेयर किया था। जिसमें राइस पर्ल्स के साथ एमरल्ड का काम था।

Tags :
bollywood actressEmerald jewelrygrehlakshmitrendy jewelry
Advertisement
Next Article