For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही ‘पुष्‍पा 2’ की ओटीटी के लिए हुई जबरदस्‍त डील: Pushpa 2 OTT Release

03:01 PM Apr 12, 2024 IST | Nisha Singh
सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही ‘पुष्‍पा 2’ की ओटीटी के लिए हुई जबरदस्‍त डील  pushpa 2 ott release
Pushpa 2 OTT Release
Advertisement

Pushpa 2 OTT Release: अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा- द राइज’ उन फिल्‍मों में से है जिनसे साउथ की फिल्‍मों के प्रति पूरे देश के दर्शकों का रूझान बढ़ाया। ‘पुष्‍पा’ की अपार सफलता के बाद दर्शक इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इसके टीजर रिलीज होने के बाद से दर्शकों का उत्‍साह फिल्‍म के प्रति और भी बढ़ गया है। मेकर्स ने फिल्‍म की रिलीज डेट भी शेअर कर दी है। फिल्‍म का क्रेज इतना अधिक है कि इसने अभी से ही अच्‍छा बिजनेस करना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी फिल्‍म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। बावजूद इसके फिल्‍म ने अलग अलग तरह से बिजनेस करना शुरू कर दिया है। यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिनेमाघरों में आने से पहले ही फिल्‍म को ओटीटी रिलीज के लिए अच्‍छी डील मिल गई है। आइए आपको बताते हैं कि किस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर पुष्‍पा 2 का टशन देखने को मिलने वाला है।

Also read: ‘पुष्पा 2’ का टीज़र हुआ रिलीज़, हाथ में त्रिशूल लिए विकराल रूप में नज़र आए अल्लू अर्जुन: Pushpa 2 Teaser Release

‘पुष्‍पा-द राइज’ की ओटीटी स्‍ट्रीमिंग प्राइम वीडियो पर हुई थी। इससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुष्‍पा 2 की भी स्‍ट्रीमिंग प्राइम वीडियो पर हो सकती है। हालांकि इसी बीच पुष्‍पा 2 के रिलीज से पहले इसके बिजनेस से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्‍पा 2 ने सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही 160 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्‍म में दुनियाभर में म्‍यूजिक राइट्स टी सीरीज को लगभग 60 करोड़ में दिए हैं। यही नहीं फिल्‍म के तेलेगु सैटेलाइट राइट्स के लिए भी डील हो चुकी है। आपको बता दें इसके अलावा फिल्‍म के ओटीटी स्‍ट्रीमिंग राइट्स के लिए भी चर्चा हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स की ओटीटी स्‍ट्रीमिंग के लिए नेटफ्लिक्‍स से डील हो गई है। नेटफ्लिक्‍स ने पुष्‍पा 2 की स्‍ट्रीमिंग के लिए मेकर्स को 100 करोड़ की तगड़ी डील ऑफर की है। हालांकि अब तक इस खबर की पुष्टि न तो मेकर्स ने की है और न ही नेटफ्लिक्‍स की तरफ से इससे जुड़ी कोई आधिकारिक सूचना दी गई है। हालांकि ये तो सच है कि पुष्‍पा किसी भी प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम हो इसके लिए मेकर्स को अच्‍छी रकम ही मिलने वाली है। फिल्‍म किस प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी ये तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन सिनेमाघरों में पुष्‍पा से मिलने के लिए आप तैयार रहिए। पुष्‍पा 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Advertisement

फिल्‍म की कमाई की बात हो रही है तो आपको बता दें कि मेकर्स इस फिल्‍म को बेहतरीन बनाने के लिए खर्चा करने में भी पीछे नहीं हैं। फिल्‍म का बजट लगभग 500 करोड़ का है। आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक फिल्‍म के छह मिनट के एक सीन के लिए मेकर्स ने लगभग 60 करोड़ रूपए खर्च किए हैं। इस सीन की शूटिंग को पूरा करने में लगभग तीस दिन लगे हैं।

हाल ही में इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्‍म के पोस्‍टर रिलीज से लेकर टीजर रिलीज तक फैंस अल्‍लू अर्जुन के लुक के दीवाने हो गए हैं। पुष्‍पा- द राइज में अपने अनोखे स्‍टाइल और स्‍वैग से फैंस का दिल जीतने वाले अल्‍लू पुष्‍पा 2 में एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके टीजर में अल्‍लू गंगम्‍मा के लुक में दिख रहे हैं। नीले रंग का चेहरा और श्रृंगार के साथ साड़ी पहन के उनकी एंट्री को देख फैंस के होश उड़ गए हैं। अब पुष्‍पा 2 में उनके स्‍वैग को देखने के लिए दर्शक काफी उत्‍साहित हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement