For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गर्मी में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह करें फ्लोरल प्रिंट के साथ एक्सपेरिमेंट: Floral Printed Dress Ideas

10:00 AM May 05, 2024 IST | Swati Kumari
गर्मी में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह करें फ्लोरल प्रिंट के साथ एक्सपेरिमेंट  floral printed dress ideas
Floral Printed Dress Ideas
Advertisement

Floral Printed Dress Ideas: गर्मी के मौसम में महिलाओं को फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट्स पहनना काफी पसंद होता है, क्योंकि इसमें वह स्टाइलिश भी लगती है और यह काफी कंफर्टेबल भी होता है। आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटीज को भी फ्लोरल प्रिंटेड कपड़ों से बहुत प्यार है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ फ्लोरल आउटफिट्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनसे आइडिया लेकर आप अपना आउटफिट तैयार कर सकती हैं।

Also read: ब्लैक आउटफिट के साथ ट्राई कर सकते हैं गोल्डन कलर की ज्वेलरी

भारतीय महिलाओं के लिए साड़ी से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता हैं। वह हर फंक्शन में साड़ी पहनना पसंद करती हैं। आप जाह्नवी कपूर के इस सफेद फ्लोरल प्रिंट साड़ी को चुन सकती हैं। लुक कंप्लीट करने के लिए आप आउटफिट के साथ फुल स्लीव्स या राउंड नेक ब्लाउज़ पहन सकती है। जाह्नवी ने इस आउटफिट के साथ ग्लोइंग मेकअप किया है और बालों को हाफ पिन अप करके ओपन रखा है।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहती हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना ने फ्लोरल प्रिंट का एक लॉन्ग व्हाइट गाउन पहना है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। आप भी चाहे तो पार्टी के लिए ऐसे फ्लोरल प्रिंटेड गाउन ट्राई कर सकती हैं। अगर आप चाहे तो व्हाइट के बजाय कोई दूसरा फ्लोरल प्रिंट भी चुन सकती हैं।

अगर कियारा आडवाणी के फ्लोरल ड्रेस की बात करें, तो उन्होंने इन तस्वीरों में एक मल्टी-टियर फ्लोरल स्कर्ट को मैचिंग क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया था। आप भी कैजुअल लुक के लिए कियारा के इस ड्रेस से प्रेरणा ले सकती हैं। लुक कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में बड़े हूप्स पहनें हुए हैं और बालों को कर्ल करके ओपन रखा है। मेकअप को उन्होंने बिल्कुल लाइट रखा है।

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी स्टाइलिश फ्लोरल ड्रेसेस के लिए मशहूर हैं। इन तस्वीरों में दीपिका ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली खूबसूरत रेड फ्लोरल मिडी ड्रेस पहनी हैं। कलरफुल फ्लोरल आउटफिट के साथ दीपिका ने ब्लैक हील्स कैरी किया हुआ है। अभिनेत्री ने कोहल आईज़ मेकअप के साथ अपने बालों को वेट लुक दिया है। साथ ही उन्होंने कानों में टॉप्स इयरिंग्स पहना है।

रकुल प्रीत सिंह ने बेज कलर के फ्लोरल प्रिंटेड पेंट सूट के साथ ब्लैक एसिमेट्रिकल डिज़ाइन वाला कॉर्सेट टॉप पहना है। एक्ट्रेस ने कोहल आईज़ मेकअप के साथ ग्लॉसी लिप शेड चुना है और अपने चिक बॉन्स को हाई लाइट किया है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। कानों में उन्होंने पर्ल स्टडेड टॉप्स पेयर किया है और बालों को साइड पार्टिंग के साथ कर्ल करके ओपन रखा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement