For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फ़लक नाज़ का दीपिका कक्कड़ पर बड़ा बयान,दीपिका और शोएब की शादी पर कही ये बात: Falaq Naaz on Dipika Kakar

04:22 PM Aug 01, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
फ़लक नाज़ का दीपिका कक्कड़ पर बड़ा बयान दीपिका और शोएब की शादी पर कही ये बात  falaq naaz on dipika kakar
Falaq Naaz on Dipika Kakar
Advertisement

Falaq Naaz on Dipika Kakar: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) का हिस्सा रही फलक नाज (Falaq Naaz) की दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) के साथ किसी समय बहुत अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। अब हाल ही में फलक को एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए देखा गया जहां उन्होंने कहा कि शोएब के साथ शादी कर उन्होंने अपनी पहचान खो दी है। उन्होंने कई और बातें भी कही है।

दीपिका संग दोस्ती

दीपिका के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए फलक ने कहा कि मैंने उनके साथ ससुराल सिमर का में काम किया था और हमारी गहरी दोस्ती हो गई थी लेकिन अचानक से कनेक्शन टूट गया। एक्ट्रेस ने कहा वह हमेशा मेरी दुआओं में होती हैं। मेरी जिंदगी में नहीं क्योंकि मैं एक इंसान हूं और अगर मैं किसी के करीब हूं तो उनसे उम्मीद करती हूं कि वह एक बार मुझसे बात करेंगे और मुझसे पूछेंगे आप एक बार किसी से जुड़ जाते हैं तो वह इंग्नोरेंस को स्वीकार नहीं कर पाते।

Falaq Naaz on Dipika Kakar
Falaq Naaz and Dipika Kakar

एक्ट्रेस ने कहा मैं जानती हूं वह मुझसे बहुत प्यार करती थी। लेकिन मेरी एक शिकायत थी कि अपनी जिंदगी में इतना व्यस्त कैसे हो सकते हैं कि मुझसे बात करने का समय नहीं है और हम दूर होते चले गए।

Advertisement

दीपिका की शादी

फलक ने कहा कि शोएब के साथ शादी के बाद दीपिका अपनी पहचान खो चुकी है। हालांकि उनके बीच बहुत प्यार है। एक्ट्रेस ने कहा मैंने पूछा था कि उन्होंने कभी अपनी पहचान खोने में परेशानी महसूस नहीं की तो उन्होंने बोला कि वह खुश है और ऐसा कुछ भी नहीं है तो अगर वह खुश है तो मैं भी खुश हूं हर किसी की अपनी राय होती है दीपिका को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता वह सुलझी हुई हैं।

बता दें फलक के भाई शीजान खान कुछ दिनों पहले तब सुर्खियों में आए थे जब तुनिषा शर्मा सुसाइड केस हुआ था। फलक का कहना है कि इस मुश्किल घड़ी में भी दीपिका ने उन्हें मैसेज नहीं किया और इस बात का उन्हें काफी बुरा लगा था जो उनकी दोस्ती में दरार आने की वजह बना।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement