For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इन यूट्यूबर्स की चमकी किस्मत, बॉलीवुड में मिला है बड़ा ब्रेक: Youtubers In Bollywood

01:53 PM Oct 03, 2023 IST | Swati Kumari
इन यूट्यूबर्स की चमकी किस्मत  बॉलीवुड में मिला है बड़ा ब्रेक  youtubers in bollywood
Youtubers In Bollywood
Advertisement

Youtubers In Bollywood: भारत में ऐसे कई फेमस कंटेंट क्रिएटर हैं, जो यूट्यूब पर अपनी कला से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। भारत में साल दर साल यूट्यूबर्स की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। पहले दर्शक सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स के दीवाने थे, लेकिन अब वो यूट्यूबर्स के दीवाने हैं। आज यूट्यूबर्स घरेलू चेहरे हो गए हैं, जिस वजह से उन्हें बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में काम तक मिल रहा है। पिछले दिनों ऐसी कई फिल्में रिलीज़ हुई है। जिसमें यूटूबर्स ने काम किया है। आज हम आपको कुछ फेमस यूट्यूबर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं।

प्राजक्ता कोली

प्राजक्ता कोली को उनके फैंस मोस्टलीसेन के नाम से जानते हैं। वो अपने यूट्यूब चैनल में रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में मजाकिया अंदाज में टिप्पणी करती है। इन्होंने भी बॉलीवुड में पिछले साल ही डेब्यू किया है। प्राजक्ता ने राज मेहता द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में काम किया था। प्राजक्ता ने फिल्म में अनिल कपूर की बेटी गिन्नी की भूमिका निभाई थी। उनका ये रोल दशकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।

भुवन बाम

भारत के सबसे पहले अधिक सब्सक्राइब किए गए व्यक्तिगत यूट्यूब चैनल के मालिक भुवन बाम का नाम कौन नहीं जानता है। वो अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं। बीबी की वाइन्स स्टार सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भुवन इस साल की शुरूआत में एक बड़े वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। उन्हें इन दिनों बॉलीवुड से जुड़े प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे हैं।

Advertisement

तन्मय भट्ट

फेमस इंडियन यूट्यूबर और ऑल इंडिया बक्चोद कॉमेडी कंपनी के सह-संस्थापक तन्मय भट्ट भी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। तन्मय ने एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ रागिनी एमएस 2 में काम किया है, जिसमें उनके रोल को काफी सराहा गया था।

कैरी मिनाटी

कैरी मिनाटी यानि अजय नागर यूट्यूब के दुनियां के एक बहुत बड़े फेमस यूट्यूबर है। ये वीडियोज़ में बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलिब्रिटीज़ को रोस्ट करते हैं। इन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ में काम किया था।

Advertisement

कुशा कपिला

कुशा कपिला अपने साउथ दिल्ली एक्सेंट के कारण दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। उन्होंने काफी कम समय में अपनी एक अलग जगह बना ली है। कुशा की पिछले दिनों दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई है, जिनमें थैंक यू फॉर कमिंग और सुखी का नाम शामिल है। इन फिल्मों में कुशा के साथ शिल्पा शेट्टी और भूमि पेडणेकर जैसी अभिनेत्रियों ने काम किया है। कुशा इन दिनों बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और फैंस ने उन्हें इन रोल्स में काफी पसंद भी किया है।

अनुभव सिंह बस्सी

अनुभव सिंह बस्सी एक फेमस यूट्यूबर है, जिन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी, मैं मक्कार से किया था। इसमें वह रणबीर के बेस्ट फ्रेंड बने थेरा उन्हें दर्शकों ने इस रोल में एक्सेप्ट भी किया था। अनुभव अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने भरपूर कॉमेडी की थी। वह जल्द कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement