For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी की बातों पर पिता ने तोड़ी चुप्पी: Sania and Shami Rumour

02:59 PM Jun 22, 2024 IST | Manisha Jain
सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी की बातों पर पिता ने तोड़ी चुप्पी  sania and shami rumour
Sania and Shami Rumour
Advertisement

Sania and Shami Rumour: इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक के बाद, इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें फैलीं कि टेनिस स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी से शादी कर रही हैं , जो अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं। लेकिन अब एक इंटरव्यू में, सानिया के पापा इमरान मिर्जा ने इन सभी बातों को हमेशा के लिए खारिज कर दिया है। इंटरव्यू में सानिया के पिता ने कहा कि उनकी बेटी शमी से मिली तक नहीं है, तो ऐसे कैसे हो सकता है, ये सभी अफवाहें 'बकवास' के अलावा और कुछ नहीं हैं।

ये अफ़वाहें 12 जून को फ़ेसबुक पर शेयर की गई एक फ़ोटोशॉप की गई तस्वीर से शुरू हुई थीं। इसकी ओरिजनल फोटो 2010 की सानिया और शोएब की शादी की है, जिसमें सानिया लाल रंग के शादी के जोड़े में है और शमी का चेहरा डिजिटल रूप से शोएब के चेहरे पर लगाया गया है।

Also read: शोएब मलिक ने सना जावेद से की तीसरी शादी, शेयर की पोस्ट: Shoaib Malik Third Wedding

Advertisement

सानिया हाल-फ़िलहाल में फेमस चैट शो - द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखी थी। शो में उन्होंने "प्रेम-पात्र पाने" की बात कही। इस एपिसोड में कपिल शर्मा के साथ मेहमान मैरी कॉम, साइना नेहवाल और सानिया मिर्जा थीं। कॉमेडियन ने सानिया को याद दिलाया कि शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि अगर कभी सानिया पर कोई फिल्म बनी तो वह उनके लवर की भूमिका निभाएंगे। सानिया ने तब कपिल से कहा," कि अगर शाहरुख खान मेरे लवर की भूमिका निभाते हैं, तो मैं सानिया की भूमिका खुद ही निभाऊंगी।

सानिया ने जून में हज यात्रा शुरू की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह “विनम्र दिल और साफ़ ईमान के साथ एक बेहतर इंसान” बनकर लौटना चाहती हैं। जहां जाने से पहले उन्होंने अपने किए हुए सभी अच्छे-बुरे कामों के लिए सभी से माफ़ी मांगी थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement