For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फिल्म 'पुष्पा: द रुल' ने रिलीज होने से पहले कमाये 200 करोड़, रवीना टंडन के पति से मिलाया हाथ: Pushpa 2 News

05:30 PM Apr 22, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
फिल्म  पुष्पा  द रुल  ने रिलीज होने से पहले कमाये 200 करोड़  रवीना टंडन के पति से मिलाया हाथ  pushpa 2 news
Pushpa 2 News
Advertisement

Pushpa 2 News: 2021 में अल्लू अर्जुन की आई फिल्म 'पुष्पा : द राइज' ने फ़िल्मी दुनिया में धूम मचा दी थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं। वहीं फिल्म के लास्ट सीन में फिल्म मेकर्स द्वारा इसके दूसरे पार्ट की भी घोषणा की गई थी। जिसके बाद फैंस 'पुष्पा-2' फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी। इधर रिलीज होने से पहले फिल्म के मेकर्स को 'पुष्पा-2' फ़िल्म से लगभग 200 करोड़ रूपये का लाभ हुआ है। मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की स्टोरी और लोकप्रियता को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि फ़िल्म कमाई के मामले में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। अब देखना ये होगा कि क्या फ़िल्मी पंडितों की यह भविष्यवाणी बड़े पर्दे पर सच साबित होगी या नहीं।

Also read : ‘पुष्‍पा-द रूल’ के अलावा अल्‍लू अर्जुन इन फिल्‍मों से लगाएंगे फायर

हिंदी वर्जन को लेकर हुई बड़ी डील

'पुष्पा-2' के रिलीज होने से पहले फिल्म मेकर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के पति अनिल थडानी के साथ फिल्म के हिंदी वर्जन के लाइसेंस के लिए लगभग 200 करोड़ की डील हुई है। दरअसल इससे पहले 'पुष्पा-2' को 15 अगस्त पर रिलीज हो रही अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' से टक्कर मिलने वाली थी। लेकिन अब खबरों के अनुसार अभिनेता अजय देवगन की इस फिल्म का रिलीज डेट अगस्त के अंतिम सप्ताह में खिसक गया है। जिस वजह से 15 अगस्त की छुट्टियों पर 'पुष्पा 2' फिल्म का एकछत्र राज होगा। इस लिए इसके हिंदी वर्जन लाइसेंस के लिए अभिनेत्री रवि टंडन के पति ने इतनी बड़ी रकम दी है। वहीं मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार अब इस बड़ी डील के बाद 'पुष्पा-2' फिल्म को देशभर के लगभग 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म के सबसे ज्यादा स्क्रीन्स की बिक्री अब तक उत्तर भारत में हुई है। आपको बता दें कि रवीना टंडन के पति अनिल थडानी दी हुई रकम अभी एडवांस बुकिंग के तौर पर है, फिल्म के रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में हुई टिकट बिक्री के बाद इस डील का सही रकम बताया जा सकेगा।

Advertisement

ओटीटी डील भी हुई पूरी

आपको बता दें कि फिल्म 'पुष्पा -2' की ओटीटी डील पहले ही ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के साथ फाइनल हो चुकी है। ओटीटी डील करके फिल्म 'पुष्पा 2' ने 100 करोड़ रूपये कमाये थे। वहीं अब इस डील के बाद फिल्म की रिलीज होने से पहले कुल कमाई 360 करोड़ रूपये हो गई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म बनाने में कुल लागत 500 करोड़ की आई है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement