For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'मैदान' का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज़, कॉप नहीं फुटबॉल कोच के किरदार में नज़र आएंगे अजय: Maidaan Final Trailer

03:13 PM Apr 02, 2024 IST | Srishti Mishra
 मैदान  का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज़  कॉप नहीं फुटबॉल कोच के किरदार में नज़र आएंगे अजय  maidaan final trailer
Maidaan Final Trailer
Advertisement

Maidaan Final Trailer: अजय देवगन एक बार फिर फिल्म 'शैतान' के बाद कुछ अलग ला रहे हैं। फिल्म 'शैतान' में उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया था। फिल्म 'शैतान' को बहुत सराहना मिली थी। अब अजय देवगन फिल्म 'मैदान' में नज़र आएँगे। आज अजय देवगन के जन्मदिन पर फिल्म मैदान का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। तो चलिए जानते हैं कि कैसा है फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Also read : जब अजय देवगन और काजोल के रिश्ते में आ गई थी खटास: Kajol-Ajay Devgan Relationship

ट्रेलर में इंडियन फुटबॉल टीम कोच सय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में अजय देवगन नज़र आ रहे हैं। कोच रहीम की एक ही खोज है और वो है ऐसे प्लेयर्स को ढूंढना जिन्हें किसी भी पोजीशन पर खिला सकें। ट्रैलर में दिखाया गया है कि जब फुटबॉल टीम इंडिया के लिए एक बैठक बुलाई गयी है वहां अजय देवगन एक डायलॉग बोलते हुए आ रहे हैं कि मुझे लगा था आज आखिर हिन्दुस्तानियों की बात थी लेकिन हम तो अब तक बंगाल और हैदराबाद में अटके हुए हैं। ये डायलॉग ये बताता है कि कोच रहीम को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा होगा जब उन्होंने टीम इंडिया के लिए कुछ बेहतर करने की कोशिश की होगी। बैकग्राउंड में 'टीम इंडिया हैं हम' सुनाई दे रहा है। ट्रेलर काफी जोशीला है इसमें अजय देवगन का अभिनय भी काफी अच्छा है साथ ही ट्रेलर में प्रियमणि और गिरिराज राव नज़र आ रहे हैं। गिरिराज राव नेगेटिव रोल में नज़र आएँगे। एक कोच के संघर्ष की कहानी दर्शकों को कितनी पसंद आएगी ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा लेकिन ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

फिल्म 'मैदान' का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है। फिल्म 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होगी। फिल्म मैदान में अजय देवगन , प्रियमणि , कीर्ति सुरेश , बोमन ईरानी और गिरिराज राव जैसे कलाकार नज़र आएँगे। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' भी दर्शकों द्वारा पसंद की गयी थी। फिल्म में आर माधवन के साथ ही अजय देवगन की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत सराहा। फिल्म को बेहद अच्छा रेस्पॉन्स मिला था। अब देखना होगा कि अजय एक नए किरदार को किस तरह निभाते हैं। ये किरदार उनके लिए नया है और फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement