स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

मां-बाप की तरह बॉलीवुड में नाम नहीं कमा पाईं ये 6 एक्ट्रेसेस: Flop Star Kids

04:14 PM Mar 13, 2023 IST | Pinki
Advertisement

Flop Star Kids: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया। वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं जो नाम के दम पर आये तो पर नाम नहीं कमा पाए। बॉलीवुड में कई ऐसे पुराने कलाकार हैं जो आज भी एक्टिव हैं। वहीं उनकी बेटियों ने एक्टिंग की इस दुनिया में हाथ आजमाया तो जरूर लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हुई। इतना ही नहीं लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद ये एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से लगभग गायब ही हो गयीं। आज हम आपको इन्ही फ्लॉप एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी देखे-बॉलीवुड स्टार्स के अजीबो-गरीब शौक जानकर हो जायेंगे हैरान

Advertisement

Flop Star Kids: तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee)

Flop Star Kids-Tanisha Mukherji

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा तनुजा की बेटी और सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी अपनी मां और बहन की तरह कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं। मां तनुजा अपने दौर की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। वहीं बहन काजोल आज भी बॉलीवुड में फिल्में कर रही हैं। तनीषा फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर हैं।

Advertisement

जूही बब्‍बर (Juhi Babbar)

हिंदी सिनेमा में दमदार विलेन का किरदार निभाने वाले राज बब्बर की बेटी जूही बब्‍बर अपने पिता की तरह कामयाबी नहीं हासिल कर पाई। कुछ ही फिल्मों में नजर आने के बाद जूही बब्‍बर ने छोटे पर्दे पर हाथ आजमाया। उन्होंने ‘घर की बात है’ टीवी सीरियल में भी काम किया लेकिन यहां भी उनकी कुछ खास पहचान नहीं बन पाई। और वक़्त वो आया जब वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बिल्कुल ही गायब हो गई। उन्होंने टीवी एक्टर अनूप सोनी से शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

Advertisement

वास्तविकता पंडित (Vastavikta Pandit)

Vastavikta Pandit

राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित ने बॉलीवुड में कदम रखा था। पिता को फिल्मी दुनिया में जितनी कामयाबी मिली बेटी उससे कही ज्यादा असफल साबित हुईं। वास्तविकता ने साल 1996 से बॉलीवुड में एंट्री ली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म फेल हो गई। लंबी जद्दोजहद के बाद भी वास्तविकता को फिल्मी दुनिया में कामयाबी नहीं मिली।

ईशा देओल (Esha Deol)

सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी रिंकी खन्ना ने एक्टिंग की दुनिया को बहुत पहले अलविदा कह दिया था। रिंकी ने अपने करियर में कुछ ही फिल्में की , जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं।

Tags :
Bollywood Daughterflop actressflop daughtergrehlakshmi
Advertisement
Next Article