For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फोर पॉइंट्स बाय शेरेटन के साथ अपनी ड्रीम वेडिंग प्लान कीजिए: Four Points by Sheraton

04:44 PM Apr 29, 2023 IST | Nikki Mishra
फोर पॉइंट्स बाय शेरेटन के साथ अपनी ड्रीम वेडिंग प्लान कीजिए  four points by sheraton
Advertisement

Four Points by Sheraton: शादी को लेकर कपल्स कई तरह से सपने संजोते हैं। शादी के कुछ महीनों पहले से ही वे तरह-तरह के डिजाइनर ड्रेस से लेकर शानदार डेकोरेशन और डेस्टिनेशन की तलाश में जुट जाते हैं। कुछ लोग अपनी शादी को लेकर इतने ज्यादा उत्साहित होते हैं कि वे अपने ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर लेते हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आप कई तरह के जगहों का चुनाव कर सकते हैं। भारत के कई राज्यों में आपको डेस्टिनेशन शादी के लिए अच्छी खासी लोकेशन मिल जाएगी। अगर आप अपनी शादी को लेकर तरह-तरह से सपने संजोए हुए हैं, तो सपनों के शहर मुंबई में अपनी शादी की लोकेशन तय कर सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर वहां पर कहां शादी करें, तो परेशान न हों। आज हम आपको एक ऐसे खूबसूरत होटल के बारे में बताएंगे, जहां आप अपनी ड्रीम वेडिंग प्लान कर सकते हैं। हम फॉर प्वाइंट्स बाय शेरेटन नवी मुंबई की बात कर रहे हैं, जिन्होंने 9 अप्रैल, 2023 को मुंबई शहर में आपकी वेडिंग को परफेक्ट बनाने के लिए व्यापक स्तर पर ‘शादी बाय मैरियट बॉनवॉय’ की मेजबानी की। आइए विस्तार से जानते हैं इसकी खासियत-

यहां मिलेगा शानदार अनुभव

Four Points by Sheraton
Experience in Four Points by Sheraton

फॉर प्वाइंट्स, ‘शादी बाय मैरियट बॉनवॉय’ के साथ मिलकर आपकी शादी को खास बना देगा। दरअसल, शादी का सीजन जल्द ही आने वाला है। इस बात को ध्यान में रखते हुए शेराटन ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। यहां आपको सभी सुविधाएं मिलेंगी। इस होटल की खास बात यह है कि यहां पर आपको काफी कंफर्ट फील होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए काफी अच्छा हो सकता है। इसमें आपको हर एक सुविधाएं मिलेंगी।

Advertisement

नवी मुंबई के फोर पॉइंट्स के क्लस्टर महाप्रबंधक स्टीफन डिसूजा ने कहा दावा किया है कि वे अपने मेहमानों को एक शानदार और टिकाऊ अनुभव प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने ग्राहकों को विश्वास दिलाते हैं कि हम न केवल आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करेंगे, बल्कि उससे भी अधिक करने की उम्मीद करेंगे।

Four Points by Sheraton
Dream Wedding in Four Points by Sheraton

एक ही जगह पर होगी ड्रीम वेडिंग का लक्ष्य पूरा

फॉर प्वॉइंट्स होटल में आपको अपनी ड्रीम शादी का पूरा मौका मिलेगा। सिर्फ एक ही डेस्टिनेशन को तय करके आप वे सभी चीजें कर सकते हैं, जो आप अपनी शादी में करना चाहते हैं। यहां आपको शादी की शानदार तैयारी देखने को मिल सकता है, जिसे आप बेफिक्र होकर इंजॉय कर सकते हैं।

Advertisement

Dream Wedding
Dream Wedding Plan

कहां है ये शानदार होटल?

Four Points by Sheraton
Four Points by Sheraton Situated in Mumbai

शेरेटन के फॉर पॉइंट्स नवी मुंबई के कॉरपोरेट हब में स्थित है, जो वाशी रेलवे स्टेशन से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर स्थित है। यहां पर फ्री वाई-वाई से लेकर आउटडोर स्विमिग, स्पा, AC रूम्स इत्यादि की शानदार सुविधा मिलती है। शादी प्लान कर रहे कपल्स के लिए यह डेस्टिनेशन बेस्ट साबित हो सकती है।

शादी डेस्टिनेशन प्लान करने के लिए आप इस शानदार होटल के बारे में सोच सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement