For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

श्वेता से लेकर रश्मि तक छोटे परदे पर इन हसीनाओं ने कमाया खूब नाम, असल जिंदगी में नहीं मिला इन्हें प्यार: TV Actress Fail Love Story

04:18 PM Apr 25, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
श्वेता से लेकर रश्मि तक छोटे परदे पर इन हसीनाओं ने कमाया खूब नाम  असल जिंदगी में नहीं मिला इन्हें प्यार  tv actress fail love story
TV Actress Fail Love Story
Advertisement

TV Actress Fail Love Story: छोटे पर्दे की कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने दर्शकों के बीच खास मुकाम हासिल किया है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनका प्रोफेशनल करियर तो अच्छा रहा लेकिन पर्सनल जिंदगी कुछ खास नहीं रही।

हम सभी ने यह सुना है कि जरूरी नहीं की जिंदगी में हम जो चाहते हैं वह हमें मिल जाए। कोई ना कोई चीज ऐसी रह ही जाती है जो हम हासिल नहीं कर पाते हैं। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई और जेनिफर विंगेट, पर यह बात बहुत सटीक बैठती है। इन तीनों ने छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाया ढेर सारा काम किया इन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिला उनके पास धन दौलत सब कुछ है लेकिन इन्हें जीवन में प्यार नहीं मिल पाया। चलिए आज हम आपको इन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं।

Also read: 40 के बाद श्वेता तिवारी की तरह खुद को करें स्टाइल: Shweta Tiwari Looks

Advertisement

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टेलीविजन इंडस्ट्री की एक पापुलर एक्ट्रेस हैं। सबसे पहले उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में काम शुरू किया इसके बाद टेलीविजन के कई शो में नाम कमाया। अपने बेहतरीन अभिनय के जरिए उन्होंने घर-घर में दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की। अपने बेहतरीन करियर के बीच एक्ट्रेस ने राजा चौधरी के साथ शादी की और दोनों की एक बेटी है। हालांकि साल 2007 में इनका रिश्ता खत्म हो गया और उसके बाद एक्ट्रेस की लाइफ में अभिनव कोहली की एंट्री हुई और इस कपल का एक बेटा है। 2019 में यह रिश्ता भी खत्म हो गया और अब एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले जिंदगी जी रही हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है जिन्होंने छोटे पर्दे पर कामयाबी का परचम लहराया है। उन्होंने न सिर्फ टेलीविजन बल्कि फिल्मों और वेब सीरीज में भी बहुत नाम कमाया है। रियल लाइफ में सफलता हासिल करने के बाद एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ कुछ अच्छी नहीं रही है। वह करण सिंह ग्रोवर से प्यार करती थी कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। यह दोनों शादी तक पहुंच चुके थे लेकिन आखिरकार उनकी शादी टूट गई। यह दोनों एक शो के दौरान मिले थे यह मुलाकात प्यार में बदल गई और साल 2012 में दोनों ने शादी की लेकिन 2 साल में यह अलग हो गए। जेनिफर के लिए यह समय बहुत मुश्किल भरा था क्योंकि हर जगह इसी बात की चर्चा हो रही थी।

Advertisement

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस है और उन्होंने दर्शकों के बीच बहुत नाम कमाया है। एक्ट्रेस की पर्सनल जिंदगी कुछ खास नहीं रही। साल 2011 में उन्होंने नंदीश संधू के साथ शादी की थी लेकिन 3 साल बाद यह रिश्ता टूट गया और 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद एक्ट्रेस का नाम अरहान खान के साथ जुड़ा और 2019 में दोनों एक साथ बिग बॉस में नजर आए। यहां पर सलमान खान ने खुलासा किया कि अरहान एक झूठा आदमी है और उसके बाद एक्ट्रेस ने अरहान से रिश्ता तोड़ दिया और वह अब भी अकेले अपनी जिंदगी की रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement