For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गर्मी के मौसम में कूल दिखने के लिए क्रॉप टॉप को इन तरीकों से करें स्टाइल: Summer Crop Top Style

04:30 PM Apr 22, 2024 IST | Swati Kumari
गर्मी के मौसम में कूल दिखने के लिए क्रॉप टॉप को इन तरीकों से करें स्टाइल  summer crop top style
Summer Crop Top Style
Advertisement

Summer Crop Top Style: हर महिला स्टाइलिश दिखना चाहती हैं और इसके लिए वो आए दिन नए से नए फैशन ट्रेंड को फॉलो भी करना काफी पसंद करती हैं। आजकल मार्केट में आपको काफी तरह के टॉप्स मिल जाएंगे, जो दिखने में काफी सुंदर होते हैं और उन्हें अगर सही तरीके से स्टाइल किया जाए, तो आप भी काफी खूबसूरत लग सकती हैं। खास तौर पर कॉलेज गोइंग गर्ल्स के बीच गर्मी के मौसम में क्रॉप टॉप को लेकर क्रेज हमेशा बना रहता है। आप चाहें तो इससे वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक बेहद आसानी तरीके से क्रिएट कर सकती हैं। आज हम आपकों बताने वाले हैं कि क्रॉप टॉप को किन तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है।

Also read: गर्मी में चाहिए स्टाइल के साथ कंफर्ट तो इन मैक्सी आउटफिट्स को करें ट्राई

Crop Top With Sheer Top

महिलाओं के बीच इन दिनों शीयर टॉप काफी चलन में है। आप भी चाहे तो क्रॉप टॉप को शीयर टॉप के साथ स्टाइल कर सकती हैं। आप इन टॉप्स के साथ क्रॉप टॉप को स्टाइल करेंगी तो ये आपको क्लासी लुक देगा। लेकिन शीयर टॉप के साथ क्रॉप टॉप को स्टाइल करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि दोनों का कलर बिल्कुल एक जैसा होना चाहिए, तभी आपका लुक निखरकर सामने आएगा। अगर आप दो अलग-अलग रंगों का टॉप पेयर करेंगी, तो आपका लुक खराब हो सकता है।

Advertisement

आप क्रॉप टॉप में बिल्कुल कुल दिखना चाहती हैं, तो आप इसे पलाजों पैंट के साथ स्टाइल करें। आप किसी स्पेशल इवेंट या पार्टी के लिए शिफॉन क्रॉप टॉप के साथ हैवी सिल्क प्लाज़ो चुनें। यह एक इंडो-वेस्टर्न लुक है, जिसे पार्टी में कैरी करना आसान हैं। इसके साथ आप स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को और भी स्टनिंग बना सकती हैं।

Crop Top With Shirt

अगर आप कॉलेज या ऑफिस जाने वाली महिला है, तो शर्ट के साथ क्रॉप टॉप को बेहद आसानी से स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको गर्मी के मौसम में बिल्कुल कूल वाइब देगा। आप किसी भी वाइब्रेंट कलर के शर्ट के साथ ब्लैक या वाइट कलर का क्रॉप टॉप स्टाइल करें।

Advertisement

किसी भी प्रकार के स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप देखने में बेहद अच्छा लगता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अक्सर स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आती है। इस तरह के आउटफिट को आप कॉलेज से लेकर किसी भी कैजुअल आउटिंग में ट्राई कर सकती हैं। आप कोशिश करें कि सही कलर कॉन्बिनेशन के साथ अपने आप को स्टाइल करें, तभी आपका लुक निखरकर आएगा।

Crop Top With High Waist Jeans
Crop Top With High Waist Jeans

आप अगर जींस के साथ क्रॉप टॉप पहनना चाहती है, तो आप हमेशा हाई वेस्ट जींस के साथ ही क्रॉप टॉप को स्टाइल करें। लो वेस्ट जींस के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता हैं। आप अपने लुक को फंकी बनाने के लिए कोई प्रिंटेड श्रग या शर्ट भी स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ ही आप ऑक्सिडाइज्ड जूलरी भी पहन सकती हैं। यह आपके ओवर ऑल लुक को परफेक्ट बनाएगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement