For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन की दमदार फिल्म घूमर ने जीता सबका दिल: Ghoomer Movie Review

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर का दर्शकों को काफी लंबे वक्त से इंतजार था। इंतजार के बाद फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें कि ये मूवी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इस फिल्म में एक ऐसी महिला खिलाड़ी की जिंदगी को दिखाया गया है, जिसका एक हाथ नहीं है। मूवी में अभिषेक कोच का रोल निभाते नजर आ रहे हैं, वहीं सैयामी एक क्रिकेटर के किरदार में हैं।
04:05 PM Aug 18, 2023 IST | Madhu Goel
सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन की दमदार फिल्म घूमर ने जीता सबका दिल  ghoomer movie review
Ghoomer Movie Review
Advertisement

Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर का दर्शकों को काफी लंबे वक्त से इंतजार था। इंतजार के बाद फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें कि ये मूवी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इस फिल्म में एक ऐसी महिला खिलाड़ी की जिंदगी को दिखाया गया है, जिसका एक हाथ नहीं है। मूवी में अभिषेक कोच का रोल निभाते नजर आ रहे हैं, वहीं सैयामी एक क्रिकेटर के किरदार में हैं।

इस फिल्म से ये सीख मिलती है कि लाख मुश्किलों के बाद भी अपने गोल को कभी भूलना नहीं चाहिए। कामयाब होने के लिए आपको मनोबल मजबूत होना चाहिए। आइए जानते हैं दर्शकों का इस फिल्म को लेकर क्या मानना है।

अभिषेक को मिला लोगों का प्यार

Ghoomer Movie Review
ghoomer movie

ट्विटर पर अभिषेक और सैयामी की इस मूवी को काफी पसंद किया जा रहा है। मूवी को लेकर लोगों के रिस्पॉन्स काफी अच्छे देखे जा रहे हैं। आपको बता दें कि कोच की भूमिका में अभिषेक को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है।

Advertisement

उनका ये अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया। सैयामी खेर ने भी अपने खास रोल से लोगों का ध्यान खींचा।

ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन

‘घूमर’ फिल्‍म के टीजर में अभिषेक बच्‍चन दिखे नए अवतार में: Ghoomer Teaser
Ghoomer Teaser

इस मूवी को देखने के बाद एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा-अभिषेक ने गजब की एक्टिंग की है और कुछ नया देखने को भी मिला। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-सभी को इस फिल्म को अपने परिवार के साथ जरूर देखना चाहिए।

Advertisement

यह भी देखें-सनी देओल, अमीषा पटेल की गदर 2 ने की बंपर कमाई, 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा किया पार: Gadar 2 Box Office Collection Day 6

इसके अलावा एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि इस मूवी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए। कुल मिलाकर फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों का रिस्पांस तगड़ा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement